मुज़फ्फरनगर जेल से कोरोना में छोड़े गए थे 16 कैदी, जेल नहीं लौटे, अधीक्षक ने एसएसपी को लिखी चिट्ठी 

 
न

मुजफ्फरनगर। जिला कारागार प्रशासन की परेशानियां बढऩे लगी हैं। पैरोल पर छूटे कैदियों को लेकर जिला कारागार की परेशानियां बढऩे लगी हैं। बताया जा रहा है कि कोरोना काल में 16 कैदियों को पैरोल पर छोड़ा गया था, जिसके बाद वह अब तक वापस नहीं लौटे हैं, जिसे लेकर जेल अधीक्षक ने एसएसपी को पत्र लिखा है और कैदियों को गिरफ्तार करने की मांग की है।

बताते चलें कि जिला कारागार प्रशासन ने कोरोना काल में जेल में कैदियों की संख्या अधिक होने की वजह से 16 कैदियों को पैरोल पर छोड़ा  था और उन्हें वापस आने के लिए कहा गया था, लेकिन समय पूरा होने के बाद भी कैदी वापस नहीं लौटे हैं, जिसे लेकर जिला कारागार प्रशासन की परेशानियां बढऩे लगी है। पैरोल पर छूटे बंदियों की वापसी को लेकर जेल अधीक्षक ने एसएसपी को पत्र लिखा है, जिसमें उन्होंने सभी कैदियों को गिरफ्तार कर जेल भेजे जाने की मांग की है।

बताया जा रहा है कि 16 कैदियों को पैरोल पर छोड़ा गया था, लेकिन उनमें से किसी की वापसी नहीं हुई है, जिसे लेकर जिला कारागार प्रशासन चिंतित हैं और उनकी गिरफ्तारी को लेकर एसएससी को पत्र लिखा है, जिससे उन्हें जल्द से जल्द गिरफ्तार कर जेल में हाजिर किया जाए।

बता दें कि कोरोना काल में प्रदेश की ज्यादातर  जिलों से बढ़ती संख्या के चलते कैदियों को पैरोल पर छोड़ा गया था, जिसमें से काफी कैदियों ने जेल में वापसी की थी, लेकिन कुछ कैदी जेल नहीं लौटे, जिसकी वजह से जेल प्रशासन ने कैदियों को वापस लाने के लिए एसएसपी को पत्र लिखकर जेल लाने की मांग की थी। फिलहाल, इस मामले में भी जिला कारागार प्रशासन ने 16 कैदियों को वापस लाने के लिए एसएसपी से पत्र लिखकर उन्हें गिरफ्तार कर वापस लाने की मांग की है।

 

From around the web