मुज़फ़्फ़रनगर में शाकुंभरी देवी के दर्शन से वापस लौट रहे दो युवकों की गोली मारकर हत्या, सनसनी फैली, एसएसपी मौके पर पहुंचे

 
न



शाहपुर। माता शाकुंभरी देवी के दर्शन करने के बाद घर लौट रहे युवकों की बदमाशों ने गोली मारकर हत्या कर दी और उनके शव जंगल में फेंककर फरार हो गए। घटना की जानकारी मिलने के बाद परिवारजनों में कोहराम मच गया है। सूचना पर दौड़ी पुलिस ने दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिए हैं। पुलिस हत्यारों की तलाश में जुट गई है। सूचना पर केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के भाई विवेक बालियान, पूर्व विधायक राजपाल बालियान भी घटनास्थल पर पहुंचे। वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव ने भी घटनास्थल पर पहुंचकर घटना के बारे में जानकारी प्राप्त की और घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया।
जानकारी के अनुसार शाहपुर थाना क्षेत्र के गांव दुल्हेरा निवासी 20 वर्षीय पारस पुत्र गोपाल और 23 वर्षीय दीपक पुत्र किरणपाल मंगलवार को जनपद सहारनपुर में बेहट थाना क्षेत्र में स्थित माता शाकुंभरी देवी के दर्शन करने के लिए गए थे। शाकुंभरी देवी के दर्शन करने के बाद प्रसाद चढ़ाकर घर लौट रहे दोनों युवकों के शव बुधवार को शाहपुर थाना क्षेत्र के जंगल में पड़े हुए दिखाई दिए। खेती-बाड़ी के सिलसिले में जंगल में खेतों की तरफ गये किसानों ने जब दोनों युवकों के शव जंगल में पड़े हुए देखे, तो उनमें घबराहट फैल गई। इस बात की जानकारी जब गांव में पहुंची, तो यह खबर जंगल की आग की तरह समूचे इलाके में फैल गई। थोडी ही देर में जंगल में ग्रामीणों का जमावडा लग गया। युवकों की मौत का पता चलने पर दोनों के परिवारजन भी रोते बिलखते हुए मौके पर पहुंच गए और मृत युवकों की शिनाख्त करने के बाद परिवार के लोगों में कोहराम मच गया। ग्रामीणों की ओर से दी गई सूचना के बाद थाना  पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों युवकों के शव कब्जे में लेकर पंचनामा  कर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया।

घटना की सूचना पर केंद्रीय मंत्री डॉक्टर संजीव बालियान के भाई विवेक बालियान, पूर्व विधायक राजपाल बालियान ने घटनास्थल पर जाकर ग्रामीणों से घटना के बारे में जानकारी ली। सूचना पर वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक अभिषेक यादव भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्रामीणों को घटना का जल्द खुलासा करने का आश्वासन दिया। पुलिस ने डॉग स्क्वायड व फोरेंसिक टीम के जरिए काफी देर तक घटनास्थल की जांच पड़ताल करने के बाद युवकों की हत्या कर मौके से फरार हुए बदमाशों के संबंध में साक्ष्य जुटाए। पुलिस अभी भी मामले की जांच पड़ताल करते हुए अपने हाथ आरोपियों के गिरेबान तक पहुंचाने के प्रयासों में लगी हुई है।


 

From around the web