मुजफ्फरनगर में कृषि यंत्र बनाने वाले व्यापारी से मांगी 20 लाख की रंगदारी, दी हत्या की धमकी

 
न

मुजफ्फरनगर। कृषि यंत्र बनाने वाले व्यापारी से 20 लाख की रंगदारी मांगी गई। इस संबंध में मंगलवार रात में पीड़ित के मोबाइल पर कई बार कॉल आई। जिसमें रकम न देने पर परिवार समेत हत्या की धमकी दी गई है। इससे व्यापारी के परिवार में दहशत है। पीड़ित ने पुलिस से परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई हैं।

दरअसल मामला खतौली के मोहल्ला इस्लाम नगर का है। जहां निवासी पप्पू रिजवी ने तहरीर में बताया कि उसके पिता इरफान रिजवी बसपा नेता थे और उनका क्षेत्र में कृषि यंत्र का बड़ा कारोबार था। पिता की मौत के बाद वे कारोबार देख रहे हैं। पप्पू ने बताया कि मंगलवार रात उसके मोबाइल नंबर पर अज्ञात नंबर से कॉल आई। कॉल करने वाले व्यक्ति ने उसका नाम लेते हुए गाली गलौज करते हुए 20 लाख रुपये की रंगदारी की मांग की। कहा कि या तो बीस लाख रुपये का इंतजाम कर ले नहीं तो उसे और उसके परिवार को जान से मार देंगे। ये कॉल कई बार आई हैं। मोबाइल पर रंगदारी मांगने एवं धमकी मिलने से पूरा परिवार दहशत में हैं।

पप्पू ने बताया कि उसने रात में ही थाने पहुंच कर पुलिस को जानकारी दी और परिवार की सुरक्षा की गुहार लगाई। उधर, कोतवाली प्रभारी संजीव कुमार का कहना है कि ये मामला उनके संज्ञान में नहीं है। न ही कोई ऐसी तहरीर थाने में दी गई है।

From around the web