मुज़फ्फरनगर में दो छात्राओं के अपहरण का प्रयास, परिजनों व ग्रामीणों में दहशत व्याप्त

 
न

रामराज। गांव रामराज उर्फ समाना निवासी कक्षा तीन की दो छात्राओं का कार सवार तीन अज्ञात बदमाशों ने अपहरण का प्रयास किया। छत्राओं के शोर मचाने पर कार सवार मौके से फरार हो गए। परिजन दशहत के कारण मीडिया के सामने नही आ रहे है।

रामराज उर्फ समाना में प्राथमिक विद्यालय स्थित है। विद्यालय में गांव निवासी दो बच्चियां कक्षा तीन में पढ़ती है। सोमवार को विद्यालय की छुट्टी के बाद दोनों छात्राएं अपने घर वापस लौट रही थी। जैसे ही दोनों छात्राएं इंडियन बैंक वाली गली में पहुंची, तो पीछे से एक काले रंग की कार सवार तीन बदमाश पहुंचे और छात्राओं को कार में खींचने का प्रयास किया, जिस पर छात्राओं ने शोर मचा दिया, तो कार सवार बदमाश मौके से फरार हो गए। छात्राओं ने मामले की जानकारी घर जाकर अपने परिजनों को दी। मंगलवार को परिजन विद्यालय पहुंचे और मामले की जानकारी विद्यालय स्टाफ को दी। विद्यालय स्टाफ ने मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और छत्राओं से पूछताछ के बाद मामले की जाँच पड़ताल में जुट गई।

एसएसआई वीर नारायण सिंह ने बताया कि विद्यालय व घटनास्थल के समीप लगे सीसीटीवी कैमरों की जांच पड़ताल की जा रही है। अभी तक कोई जानकारी प्राप्त नही हुई है। दिनदहाड़े अपहरण के प्रयास की घटना से परिजनों व ग्रामीणों में दहशत का माहौल व्याप्त है। दशहत के कारण परिजन मीडिया को कुछ भी नहीं बता रहे है। विद्यालय की एक शिक्षिका ने बताया कि वह विद्यालय स्टाफ  से भी मीडिया को कुछ भी बताने से इन्कार कर रहे है।

From around the web