जीतने वाले मुस्लिम उम्मीदवार को टिकट देगी बीजेपीः कुंवर बासित अली 

 
v
 
मुजफ्फरनगर। खतौली विधान सभा पर हो रहे उप चुनाव से पूर्व बीजेपी के अल्पसंख्यक मोर्चा उत्तर प्रदेश के प्रदेश अध्यक्ष कुंवर बासित ने अपने प्रतिद्वंद्वियों पर निशाना साधते हुए कहा कि समाजवादी पार्टी द्वारा प्रदेश की भोली-भाली जनता को झूठे एवं लुभावने वादे कर सत्ता हासिल करने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश भर में जिस प्रकार से बीजेपी के द्वारा विकास कार्यों की गंगा बहाकर सफाई व्यवस्था एवं कानून व्यवस्था को चाक-चौबंद करने का कार्य किया गया है। पूर्ववर्ती सरकारों में इस प्रकार से कार्य नहीं किया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश एवं केंद्र में काबिल भाजपा सरकार को जनता के द्वारा लगातार पूर्ण बहुमत से सत्ता में लेकर आने का कार्य किया गया है। यह केवल विकास कार्य एवं लाभकारी योजनाओं एवं जनता के हित में कार्य करने के कारण ही संभव हो पाया है।
उन्होंने कहा कि पिछली सरकार केवल अपने बारे में सोचती थी मगर भाजपा द्वारा देश एवं प्रदेश की गरीब एवं भोली भाली जनता के हित के लिए कार्य करने के उद्देश्य से प्रदेश एवं केंद्र में सत्ता बनाने का कार्य किया गया। उन्होंने कहा कि प्रदेश में काबिज भाजपा की योगी सरकार के द्वारा किए गए वादों को पूरा करने का कार्य किया गया है। उन्होंने कहा कि प्रदेश के चहुंमुखी विकास एवं गुंडागर्दी से मुक्त कराने का कार्य केवल भाजपा राज में ही संभव हो पाया है। आज प्रदेश भर में जनता को भयमुक्त माहौल मिल रहा है। युवाओं के लिए रोजगार एवं गरीबों के लिए आवास वह बुजुर्गों के लिए पेंशन बनवाने का कार्य भाजपा राज में संभव हो पाया है। वहीं उन्होंने कहा कि 2013 में हुए बवाल के बवाल में केवल भाजपा नेता एवं कार्यकर्ताओं के द्वारा ही कवाल के बबाल पर काबू पाने का कार्य किया गया और फिर से आपसी सौहार्द एवं भाईचारे का माहौल पैदा करने का कार्य भी भाजपा राज में ही संभव हो पाया है।
बीजेपी में लगातार मुस्लिमों को पद दे जा रहे हैं लेकिन चुनावी मैदान में बीजेपी के टिकट पर कोई मुस्लिम चेहरा नजर नहीं आता है इस के सवाल पर प्रदेश अल्पसंख्यक अध्यक्ष कुंवर बासित अली ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी टिकट सर्वे के आधार पर देती है जिसके जीतने के ज्यादा चांस होते हैं और जिस के फेवर में ज्यादा लोग होते हैं उसी को पार्टी टिकट देती है उन्होंने कहा कि टिकट जीतने के लिए दिया जाता है और जिस दिन भारतीय जनता पार्टी को लगेगा कि यह मुस्लिम उम्मीदवार भारतीय जनता पार्टी के चुनाव चिन्ह पर जीत सकता है तो उस दिन भारतीय जनता पार्टी मुस्लिमों को भी टिकट जरूर देगी।

From around the web