खतौली उपचुनाव भारी मतों से जीतेगी भाजपा, ये 2024 की दिशा तय करेंगे- डॉ सोमेंद्र तोमर

 
न

जानसठ -  उत्तर प्रदेश के राज्य ऊर्जा मंत्री डा सोमेन्द्र तोमर ने कहा कि मुजफ्फरनगर को क्राइम कैपिटल व प्रदेश को दंगा मुक्त करने का काम प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी द्वारा करने का काम किया है। उन्होंने कहा कि खतौली का उपचुनाव भाजपा के 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए अहम है ।

मंगलवार को कस्बे के मोहल्ला मिश्रान स्थित नगर पंचायत चेयरमैन प्रवेन्द्र भड़ाना के आवास पर कार्यकर्ताओं को संबोधित करते हुए प्रदेश के राज्य ऊर्जा मंत्री सोमेंद्र तोमर ने कहा कि जहां मुजफ्फरनगर को क्राइम कैपिटल से निकालकर औद्योगिक क्षेत्र बनाने का काम किया है वहीं पूरे प्रदेश को दंगा मुक्त कर विकास की ओर ले जाने का काम योगी सरकार द्वारा किया गया है। उन्होंने कहा कि  खतौली विधानसभा उपचुनाव भाजपा के लिए जीतना बहुत जरूरी है , उपचुनाव 2024 के लोकसभा चुनाव के लिए भी अहम माना जा रहा है, उन्होंने प्रदेश सरकार द्वारा जनता के लिए चलाई जा रही योजनाओं की जानकारी दी और कहा कि इनका लाभ सीधा जनता को मिल रहा है, उत्तर प्रदेश में हो रहे उपचुनाव प्रदेश सरकार की प्रतिष्ठा से भी जुड़े हुए हैं उन्होंने सभी से खतौली विधानसभा की प्रत्याशी राजकुमारी को वोट देकर विधानसभा भेजें और योगी जी के हाथों को मजबूत करने का जनता से आवाहन किया ।

बैठक का संचालन नगर पंचायत चेयरमैन प्रवेन्द्र भड़ाना द्वारा किया गया । इस दौरान गंगोह के विधायक किरत सिंह, पूर्व विधायक नवाब सिंह नागर, अभिषेक चौधरी, जिला सहकारी बैंक के चेयरमैन ब्रिजेश रस्तोगी, पूर्व चेयरमैन खतौली शुगर मिल ऋषि पाल भाटी, शामली जिला पंचायत सदस्य रंधावा मलिक, मास्टर महकार सिंह, सुरेंद्र बंसल, मुकेश शर्मा, राजेंद्र प्रधान, सतीश खटीक, निशांत कंम्बोज, गौरव भटनागर, बबलू सैनी, सुंदर वर्मा,आदि मौजूद रहे। 

From around the web