अंजू अग्रवाल अच्छी महिला, बीजेपी का महिला सशक्तिकरण का नारा फर्जी- नरेश टिकैत 

 
न

मुजफ्फरनगर। भाकियू सुप्रीमो चौधरी नरेश टिकैत आज महावीर चौक स्थित भाकियू कार्यालय पहुंचे और प्रदेश के कोने-कोने से अग्निवीर भर्ती के लिए मुजफ्फरनगर में आये देश के युवाओं को भोजन कराया और अग्निवीरो से  वार्ता की।

भाकियू सुप्रीमो ने कहा कि भाजपा सरकार युवाओं से छलावा कर रही है, आज देश का युवा वर्ग और किसान बदहाल से भी बढ़कर अपना जीवनयापन करने को मजबूर है। चौधरी टिकैत ने बताया कि सरकार किसान के असली मुद्दों पर चुप्पी साधे है। भाजपा के राज में महंगाई ने कमर तोड़कर रख दी है, जात पात ओर धर्म के नाम पर देश का बंटवारा कर दिया है। अग्निवीर भी एक छलावा है, 4 साल में तो जवान ठीक तरह से हथियार पकडऩा भी नहीं सीख पाता। ये सब देश की सुरक्षा के साथ भी छलावा है।

नरेश टिकैत ने कहा किसान को गन्ने का उचित भाव नही मिल रहा न ही समय पर पेमेंट हो रहा है, जिससे किसान परेशान है। बिजली का भी अता पता नही, 24 जिलों में बरसात अपेक्षा से बहूत कम हुई, जिससे किसान सूखे की मार झेल रहा है, लेकिन किसी भी राजनीतिक पार्टी ने न जनप्रतिनिधि ने इस विषय पर कोई चर्चा  की है। सरकार ने किसानों की समस्या पर कम बरसात होने के कारण किसानों को कोई सहूलियत देने की घोषणा नहीं की है। इन सबसे साफ जाहिर होता है कि सरकार आमजन ओर किसानों की घोर विरोधी है।

उन्होंने कहा कि भाजपा महिला सशक्तिकरण की बात करती है, वो फर्जी नारा है।  भाजपा की एक मात्र नगरपालिका अध्यक्षा अंजू अग्रवाल को उन्ही की पार्टी के लोगों ने मानसिक रूप से इतना प्रताडि़त किया कि वो इस्तीफा देने पर मजबूर हुई। अंजू अग्रवाल एक अच्छी महिला है और वो अपना काम ठीक प्रकार से कर रही थी, लेकिन उन्ही की सरकार में उन पर भ्रष्टाचार के आरोप लगा कर उन पर इतना दबाव बना दिया कि  वो इस्तीफा देने पर मजबूर हुई। भाजपा सरकार पूरी तरह विफल है।

From around the web