चरथावल पुलिस ने गांव पावटी में की, भारी मात्रा में शराब बनाने के उपकरण समेत तीन गिरफ्तार

 
 में जबरदस्त छापेमारी की

चरथावल। पुलिस ने नगर निकाय और उप चुनाव में अवैध शराब की सप्लाई करने के लिए तैयार सैंकड़ो लीटर लहन और शराब बनाने के उपकरण बरामद किये। पुलिस ने अवैध शराब बनाने में लिप्त तीन आरोपियों को भी गिरफ्तार कर लिया।

मिली जानकारी के अनुसार, सीओ सदर यतेन्द्र सिंह नागर ने बताया कि नगर निकाय और खतौली उप चुनाव के मद्देनजर अवैध शराब तस्करी पर अंकुश लगाने के लिए एसएसपी के दिये गए आदेश के क्रम में थाना चरथावल पुलिस ने क्षेत्र के गांव पावटी के जंगल में जबरदस्त छापेमारी की। उन्होंने बताया कि छापेमारी के दौरान पुलिस ने शराब बनाने के लिए तैयार 450 लीटर लहन बरामद किया, जिससे हजारों लीटर अवैध शराब बनाई जा सकती है।

उन्होंने बताया कि ईख के खेत में अवैध शराब की भट्टी चलाते तीन आरोपियों को भी रंगेहाथ दबोच लिया गया। उन्होंने बताया कि थाना प्रभारी निरीक्षक राकेश शर्मा और चौकी कुटेसरा प्रभारी वरुण कुमार तेवतिया और एसआई नितिन कुमार के नेतृत्व में पुलिस ने छापेमारी की थी। बताया कि मौके से 25 लीटर कच्ची और इतनी ही अपमिश्रित शराब बरामद की गई। एसडीएम सदर ने भी मौके पर पहुंचकर अवैध शराब तैयार करने के धंधे का भंडाफोड़ करने वाली पुलिस की सराहना की।

पुलिस ने अवैध शराब बनाने के मामले में तेजपाल और उसके पुत्र सचिन निवासीगण पावटी और संजय पुत्र बिरमा निवासी दुगचढ़ी थाना देवबंद जिला सहारनपुर को अवैध शराब के उपकरण के साथ गिरफ्तार किया है।

From around the web