डीएम-एसएसपी ने किया मतदान बूथों का निरीक्षण,मतदाता को डराने व प्रलोभन देने पर होगी कडी कार्यवाही 

 
न

मुजफ्फरनगर। जिलाधिकारी चंद्र भूषण सिंह व वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने खतौली विधानसभा उपचुनाव को सकुशल, शान्तिपूर्ण एवं निष्पक्ष मतदान कराने के लिये  बूथों का निरीक्षण किया। निरीक्षण के दौरान उन्होंने उपचुनाव से संबन्धित अधिकारियों को निर्देश दिये कि बूथों पर बैरिकेडिंग, बिजली, पानी, साफ-सफाई आदि की व्यवस्था सुनिश्चित करें तथा हर बूथ पर जाकर सम्बन्धित अधिकारी विजिट करें। अगर किसी प्रकार की समस्या है, तो हमें जानकारी से अवगत कराया जाये, ताकि समय रहते हुए समस्या को ठीक कर लिया जाये।

जिलाधिकारी  चन्द्र भूषण सिंह ने बडसू, सठेडी तथा थाना रतनपुरी में कहा कि प्रत्येक व्यक्ति को मताधिकार का प्रयोग कराना हम सबका संवैधानिक दायित्व है, इस दायित्व की पूर्ति के लिए पूरी निष्पक्षता के साथ बिना किसी भेदभाव के खतौली विधानसभा उपचुनाव को सम्पन्न करायें। उन्होंने निर्देश दिये कि दबंगाई दिखाने वाले लोगों को अभी से ही पाबन्द करें, जो लोग दबंगाई दिखाते हैं उनको 107/16 में पाबन्द करें। उन्होंने कहा कि आदर्श आचार संहिता का पूर्णतया पालन कराया जायेगा।

वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक विनीत जायसवाल ने कहा कि बाहरी तत्वों को अपने गांवों मे घुसने नहीं दें, उसकी सूचना तुरन्त पुलिस को दें। उन्होंने कहा कि दबंग व्यक्तियों व असामाजिक तत्वों के विरूद्ध कार्रवाई की जाये। उन्होंने कहा कि चुनाव के दौरान गडबडी करने वालों को किसी भी कीमत पर नहीं छोडेंगे। पिछले चुनावों में गडबडी करने वालों को चिन्हित किया गया है, इस बार गडबडी करने वालों के विरूद्ध कडी कार्यवाही की जायेगी। उन्होंने कहा कि मताधिकार से रोकने, डराने व मतदाता को किसी भी प्रकार का प्रलोभन दिये जाने पर सम्बन्धित के विरूद्ध कडी कार्यवाही की जायेगी। इस अवसर अपर जिलाधिकारी वि/रा अरविन्द कुमार मिश्र, उप जिलाधिकारी खतौली, बीएलओ सहित सम्बन्धित अधिकारी उपस्थित रहें।  

 

From around the web