जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल ने जिला परिषद मार्केट का किया निरीक्षण, अव्यवस्था और गन्दगी देखकर भड़के 

 
व

 मुजफ्फरनगर।  जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल ने  जिला पंचायत के अधिकारियों व जिला पंचायत सदस्यों के साथ  जिला परिषद मार्केट का निरीक्षण किया। इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष को जिला परिषद मार्केट में अनेक सारी खामियां मिली,जिस पर अध्यक्ष ने खासी नाराजगी ज़ाहिर की। 

आज जिला पंचायत अध्यक्ष वीर पाल निर्वाल ने जिला परिषद् बाज़ार का निरीक्षण किया जहाँ उन्हें बाज़ार में काफी अनियमितता दिखाई दी। अध्यक्ष के साथ चल रहे अपर मुख्य अधिकारी जितेंद्र कुमार ने दुकानदारों को अतिक्रमण और गंदगी को लेकर चेतावनी दी।  उन्होंने जीर्ण-शीर्ण हालत में पड़े पार्क का निरीक्षण किया, जहां जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. निर्वाल को गंदगी का अंबार पड़ा मिला, पार्क का फव्वारा पूरी तरह से खत्म हो चुका है। पार्क में जगह-जगह गंदगी देखी गई, जिसके बाद उन्होंने मार्केट के बरामदे का निरीक्षण किया गया तो वहां भी हालात बद से बदतर मिले । दुकानदारों द्वारा अधिकांश बरामदे पर अवैध अतिक्रमण किया हुआ पाया गया, बरामदे में कहीं दवाइयों की पेटियां रखकर रास्ता बंद करा गया था और पूरी मार्केट में बरामदे पर दुकानदारों की दवाइयों की पेटियां रखी मिली, जिसमें जिला पंचायत के एएमए जितेंद्र कुमार ने दुकानदारों को चेतावनी दी कि यदि उन्होंने बरामदे से अवैध कब्जा नहीं हटाया, तो कल से वे जुर्माने की रसीद काटनी  शुरू कर देंगे। 
इस दौरान जिला पंचायत अध्यक्ष को दुकानदारों ने अपनी परेशानियां भी गिनाई, जिला परिषद मार्केट की दुकानों के सामने बना बरामदा कई जगह से टूटी फूटी हालत में मिला, जिसे डॉक्टर वीरपाल निर्वाल ने मरम्मत कराने की बात कही, साथ ही कई जगह बिजली के तारों का जाल देखा गया उसे भी हटवाने के लिए जिला पंचायत अध्यक्ष ने बिजली विभाग के अधिकारियों से मिलकर बातचीत करने की बात कही है। जिला परिषद मार्केट में गंदगी का अंबार को देखकर जिला पंचायत अध्यक्ष डॉ. वीरपाल निर्वाल खासे नाराज दिखाई दिए।

From around the web