आज होगा जिला पंचायत सदस्य के वार्ड 34 का उप चुनाव, डीएम ने किया पोलिंग बूथ का निरीक्षण

 
न

जानसठ। जिला पंचायत सदस्य के वार्ड 34 के उपचुनाव के लिये आज गुरूवार को कड़ी सुरक्षा के बीच मतदान होगा। जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह व एसएसपी विनीत जायसवाल ने पोलिंग पार्टियों को रवाना किया।

जानसठ ब्लॉक परिसर में डीएम चंद्रभूषण सिंह ने पोलिंग बूथ का निरीक्षण किया और व्यवस्थाओं का जायजा लिया। वहां पर उपस्थित कर्मियों को निर्देशित किया कि मतदान केन्द्र के अंदर कोई भी व्यक्ति मोबाइल फ़ोन न ले जाये, मतदान केन्द्र के आसपास भीड़ एकत्रित न होने दें। चुनाव प्रक्रिया के दौरान यदि किसी भी व्यक्ति द्वारा किसी भी प्रकार का विघ्न डालने का प्रयास किया जाता है, तो ऐसे अराजक तत्वों पर कानूनी कार्यवाही की जाए और शांतिपूर्ण मतदान कराया जाए।

बुधवार को डीएम चंद्र भूषण सिंह व अपर जिलाधिकारी प्रशासन/उप जिला निर्वाचन अधिकारी नरेन्द्र बहादुर सिंह द्वारा ब्लॉक परिसर में पहुंचकर होने वाले उपचुनाव के दृष्टिगत पोलिंग का जायजा लिया एवं पुलिस पार्टी की रवानगी तहसील जानसठ से की गयी, जिसमें उप जिला निर्वाचन अधिकारी द्वारा समस्त पोलिंग पार्टियों को निर्देशित किया गया कि समस्त पोलिंग पार्टी अपने गंतव्य स्थल पर समयानुकूल पोलिंग बूथ  के लिए प्रस्थान करें। मतदान केन्द्र सुरक्षा की ड्यूटी में लगे पुलिसकर्मियों को निर्देशित किया कि पीठासीन अधिकारी का पूर्ण सहयोग करें तथा शांति व्यवस्था बनाये रखें एवं शान्ति व्यवस्था हेतु पीठासीन अधिकारी के बुलाने पर ही मतदान केन्द्र के अन्दर प्रवेश करें। इसके साथ ही सभी को सेक्टर, जोनल व अन्य उच्चाधिकारियों के नम्बर अपने पास रखने हेतु निर्देशित किया गया व चुनाव के दौरान पूर्ण मनोयोग व पूरी गम्भीरता, निष्पक्षता और तटस्थता से अपनी ड्यूटी के निर्वहन करने हेतु निर्देशित किया गया।

निरीक्षण के समय अपर जिलाधिकारी प्रशासन नरेन्द्र बहादुर सिंह, पुलिस अधीक्षक देहात अतुल कुमार श्रीवास्तव, क्षेत्राधिकारी शकील अहमद, सहायक जिला निर्वाचन अधिकारी संजीव कुमार एवं चकबन्दी अधिकारी संजय शर्मा आदि उपस्थित रहें।

 

From around the web