समाज में डॉक्टर बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं: नितिन अग्रवाल

 
अस

मुजफ्फरनगर। उत्तर प्रदेश सरकार के उत्पाद एवं मद्य निषेध मंत्री नितिन अग्रवाल ने शुक्रवार को मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल का दौरा किया।

नितिन अग्रवाल के साथ कॉलेज के वाइस चेयरमैन राघव स्वरूप और कोषाध्यक्ष गौरव स्वरूप थे।  उनका स्वागत कॉलेज के प्राचार्य डॉ. रोहतास के यादव, चिकित्सा अधीक्षक डॉ. नीरज बेदी, मीडिया समन्वयक डॉ. श्रुति सहगल और मुख्य प्रशासनिक अधिकारी प्रशांत गुप्ता एवं मुख्य वित्तीय प्रबंधक नीरज अग्रवाल ने किया।  

नितिन अग्रवाल ने देवी सरस्वती के सम्मुख दीप प्रज्वलित किया और बाद में महाविद्यालय के सभी विभागाध्यक्षों को सम्बोधित किया और महाविद्यालय के प्रति अपने दृष्टिकोण के बारे में बताया तथा बताया कि किस प्रकार मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज एवं अस्पताल चिकित्सा शिक्षा के क्षेत्र में उत्कृष्ट रहा है। पिछले 16 वर्षों में और चिकित्सा शिक्षा और स्वास्थ्य देखभाल की सूची में सबसे ऊपर है।

उन्होंने मुजफ्फरनगर मेडिकल कॉलेज के लिए अपना दृष्टिकोण भी साझा किया, ताकि यह भारत के उत्तरी भाग में शीर्ष कॉलेज बन सके। उन्होंने यह भी कहा कि कैसे डॉक्टर समाज में एक बहुत ही महत्वपूर्ण भूमिका निभाते हैं और लोगों और समाज की बेहतरी के लिए वे कितने निस्वार्थ भाव से काम करते हैं।

उन्होंने कॉलेज के विभिन्न विभागों जैसे कैजुअल्टी विभाग और कार्डियोलॉजी विभाग का भी दौरा किया और अंत में कॉलेज के नए स्नातकोत्तर छात्रावास भवन का उद्घाटन करते हुए दौरे का समापन किया।

From around the web