फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने किया रेस्टोरेंट का उद्घाटन, केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान भी रहे मौजूद 

दो भाइयों ने लगाए नवाजुद्दीन पर सम्पत्ति कब्जाने के आरोप, दूसरे भाई ने नकारा 
 
न

बुढ़ाना -बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी सोमवार शाम को कांधला रोड पर स्वजन द्वारा खोले गए रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने पहुंचे। कार्यक्रम में केंद्रीय राज्यमंत्री डॉ संजीव बालियान और पूर्व विधायक उमेश मलिक के साथ क्षेत्र के गणमान्य लोग उपस्थित रहे। बॉलीवुड अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी के बुढ़ाना पहुंचने की खबर सुनते ही कार्यक्रम स्थल पर प्रशंसकों की भीड़ उमड़ पड़ी। लोगों की भीड़ को जमा होते देख उद्घाटन कार्यक्रम को निर्धारित समय से पूर्व ही किया गया। इस दौरान नवाजुद्दीन सिद्दीकी ने केंद्रीय मंत्री डॉ संजीव बालियान और कस्बे के गणमान्य लोगों के साथ बैठकर वार्ता की और अपने पैतृक नगर के हाल-चाल के बारे में जानकारी ली। इस मौके पर भाजपा जिला महामंत्री विनीत कात्यायन, ठाकुर रामनाथ, टीटू शर्मा, तौसीफ राही, एडवोकेट प्रशांत शर्मा, काजी नदीम आदि मौजूद रहे।

इसी बीच फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी द्वारा अपने भाई के रेस्टोरेंट का उद्घाटन करने से पूर्व ही घर की रार सामने आ गई है। उनके दो भाइयों ने पत्रकार वार्ता कर नवाजुद्दीन पर गंभीर आरोप लगाए है। उन्होंने पैतृक संपत्ति में उनका हिस्सा न दिए जाने पर न्यायालय जाने की चेतावनी दी है।

नवाजुद्दीन के भाई अलमासुद्दीन ने पत्रकार वार्ता कर अपनी पैतृक संपत्ति में नवाजुद्दीन पर दबाने के आरोप लगाए हैं।उन्होंने बताया कि उनके पिता नंबरदार नवाजुद्दीन की मृत्यु 2015 में हो गई थी। उनकी मां मेहरून्निसा 70 वर्ष की है। सबसे बड़े भाई फिल्म अभिनेता नवाजुद्दीन सिद्दीकी है। उसके बाद अयाजुद्दीन, अलमासुद्दीन, फैजुद्दीन, शमासुदीन, बहन शामया निगार, माजुद्दीन, मिनहाजुद्दीन है। उनकी एक बहन शेमा तमशी की  मृत्यु हो चुकी है। अलमासुद्दीन देहरादून में रहकर वकालत करते है। उनके परिवार की संपत्ति का अभी तक कोई बंटवारा नहीं हुआ है। उनके मंझले भाई फैजुद्दीन ने बिना सहमति के उनकी संपत्ति पर एक रेस्टोरेंट्स खोलने की तैयारी की है। जिसकी उद्घाटन की जानकारी मिलने पर उन्होंने एक नोटिस भी भेजा था, जिसका कोई जवाब नहीं मिला। उन्होंने आरोप लगाया कि उक्त लोग उनकी पैतृक संपत्ति को हड़प लेना चाहते है। अगर उन्हें संपत्ति में हिस्सा नही मिला तो वह अदालत में जाएंगे।

दूसरी तरफ अभिनेता के छोटे भाई फैजुद्दीन ने बताया कि उनके दो भाइयों द्वारा प्रेस वार्ता कर लगाए गए आरोप निराधार हैं। प्रॉपर्टी के बंटवारे में अलमासुद्दीन को देहरादून स्थित घर दिया गया है और अयाजुद्दीन को नवाब मार्किट में उनके हिस्से की मिली दुकानों का किराया मिल रहा है।

 

From around the web