पूर्व विधायक प्रमोद ऊंटवाल ने मुख्यमंत्री से मिलकर जटिल समस्याओं से कराया अवगत

 
मुजफ्फरनगर। पुरकाजी के पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी विधानसभा पुरकाजी की बड़ी समस्या खादर में बांध बनवाने पर आभार व्यक्त किया। पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री से धमात नहर का पुल शेरपुर खादर के दादपुर गांव से उत्तराखण्ड जाने वाले रास्ते की मरम्मत ओर चौड़ीकरण की मांग की। पूर्व विधायक ने बताया कि इस सड़क की चौड़ाई कम है, जिस कारण लोगो ओर स्कूली बच्चों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। पूर्व विधायक ने क्षेत्र की कई समस्या व कानून व्यवस्था, विकास कार्य को लेकर काफी देर मुख्यमंत्री से चर्चा की। पूर्व विधायक ने पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री ने पुरकाजी विधानसभा की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुना और समाधान का आश्वासन दिया है। बता दें कि पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल चुनाव हार जाने के बाद भी मुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं का निदान करा रहे हैं।

मुजफ्फरनगर। पुरकाजी के पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल ने लखनऊ में मुख्यमंत्री आवास पर मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर अपनी विधानसभा पुरकाजी की बड़ी समस्या खादर में बांध बनवाने पर आभार व्यक्त किया।

पूर्व विधायक ने मुख्यमंत्री से धमात नहर का पुल शेरपुर खादर के दादपुर गांव से उत्तराखण्ड जाने वाले रास्ते की मरम्मत ओर चौड़ीकरण की मांग की। उन्होंने बताया कि इस सड़क की चौड़ाई कम है, जिस कारण लोगो ओर स्कूली बच्चों को ज्यादा परेशानी उठानी पड़ रही है। पूर्व विधायक ने क्षेत्र की कई समस्या व कानून व्यवस्था, विकास कार्य को लेकर काफी देर मुख्यमंत्री से चर्चा की।

पूर्व विधायक ने पत्रकारों को बताया कि मुख्यमंत्री ने पुरकाजी विधानसभा की समस्याओं को गंभीरता पूर्वक सुना और समाधान का आश्वासन दिया है। बता दें कि पूर्व विधायक प्रमोद उटवाल चुनाव हार जाने के बाद भी मुख्यमंत्री से मिलकर क्षेत्र की समस्याओं का निदान करा रहे हैं।

From around the web