मुज़फ्फरनगर: दो वाहनों की भीषण भिड़ंत में 4 लोग गंभीर, दो को किया रैफर

 
व

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के कांवड़ मार्ग पर दो वाहनों की भीषण भिड़ंत में चार लोग गंभीर रूप से घायल हो गए। टक्कर इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन सड़क किनारे पलट गए। सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने घायलों को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते दो घायलों को जिला अस्पताल रैफर किया गया है।

जानकारी के अनुसार, जनपद मेरठ निवासी हरिराम भोपा थाना क्षेत्र के मोरना से डाक पार्सल ले जाने का काम करता है। रविवार दोपहर वह मोरना से डाक पार्सल लेकर मेरठ जा रहा था। जैसे ही वह भोपा थाना क्षेत्र के जोली चौकी से थोड़ा आगे पहुंचा, तो सामने से आ रही ईको कार से उसकी भिड़ंत हो गई। कार को दिलशाद निवासी पानीपत चला रहा था, जो पानीपत से मजदूर लेकर बिजनौर जा रहा था। दोनों वाहनों की भिड़ंत इतनी भीषण थी कि दोनों वाहन टक्कर लगने के बाद सड़क किनारे पलट गए और कार में बैठी सवारियों में हाहाकार मच गया।

वहां से गुजर रहे राहगीरों ने मामले की सूचना भोपा पुलिस को दी। भोपा की जौली चौकी पर तैनात पुलिसकर्मी तुरन्त मौके पर पहुंचे और किसी तरह घायलों को वाहनों से बाहर निकालकर भोपा के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र पर पहुंचाया, जहां से गंभीर हालत के चलते हरिराम और दिलशाद को जिला अस्पताल रेफर किया गया है।

From around the web