गौरव जैन राष्ट्रीय युवा अध्यक्ष मनोनीत हुए

 
र

मुजफ्फरनगर। जैन एकता मंच की युवा शाखा का राष्ट्रीय अध्यक्ष गौरव जैन को मनोनीत किया गया। जिस पर गौरव जैन ने समस्त जैन समाज के साथ-साथ जैन एकता मंच के हरियाणा निवासी राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश जैन का विशेष धन्यवाद दिया।

गौरव जैन ने कहा कि समाज की सेवा का दायित्व मुझे सौंपा गया है इसे सम्पूर्ण सेवा भाव व समर्पण से निभाउंगा व शीघ्र ही पूरे देश के सेवा भावी जैन भाइयों को एक मंच पर लाने व संगठन को और अधिक मजबूत करने का कार्य शुरू कर दिया जायेगा। गौरव जैन ने यह भी कहा कि जैन समाज का देश सेवा में अतुलनीय योगदान है व हम किसी के राजनैतिक बंधक भी नही हैं जो जैन समाज को राजनैतिक व सामाजिक सम्मान देने का काम करेगा हम उसके साथ हैं। आज जैन समाज अनेक प्रदेशों में निर्णायक की भूमिका में है व उस संख्या को एकजुट कर सन्देश देने का काम यह मंच करेगा।

राष्ट्रीय अध्यक्ष सतीश जैन ने भी गौरव जैन को नये दायित्व की प्राप्ति पर शुभकामनाएं देते हुए कहा कि गौरव जैन ऊर्जावान नौजवान हैं व राजनैतिक मंच पर इन्होंने अनेकों उपलब्धियों को हासिल कर समाज का नाम रोशन किया है साथ ही मुझे विश्वास है कि देश के सभी प्रदेशों से जैन समाज के नौजवान को एकत्रित कर समाज की भागीदारी तय करने का काम ये करेंगे व मंच इनके कार्य से औऱ अधिक मजबूत होगा तथा अपने उद्देश्य को प्राप्त करने की ओर अग्रसर होगा। मनोनयन की ख़बर मिलने पर अनेकों जैन समाज व अन्य समाज से भी अनेकों लोग गौरव जैन के निवास पर पहुँचे व उन्हें बधाइयां दी।

From around the web