लंदन से दिया पत्नी को तीन तलाक, बेटी को धोखे से लेकर लंदन हुआ फरार

 
b


मुजफ्फरनगर। एक लाचार महिला ने प्रधानमंत्री को पत्र लिखकर लंदन में रह रहे पति से उसकी बेटी वापस दिलवाने की गुहार लगाई है। महिला ने पीएम को पत्र लिखकर बताया कि 6 वर्ष पहले उसका पति धोखे से उसकी मासूम बेटी को छीनकर अपने साथ लंदन ले गया था। अब वह अपने मायके रह रही है, जहां अब उसने फोन पर उसे 3 तलाक दे दिया है।
शहर कोतवाली क्षेत्र के जामिया नगर निवासी फरहाना का निकाह लंदन निवासी प्रवेज गुलमर्क से हुआ था। निकाह के बाद प्रवेज फरहाना को अपने साथ लंदन ले गया था। जहां एक वर्ष बाद फरहाना ने एक बेटी को जन्म दिया। आरोप है कि बेटी की पैदाइश के बाद प्रवेश ने फरहाना को प्रताड़ित करना शुरू कर दिया था। इस बात की जानकारी फरहाना के भाई तारिक सिद्दीकी को भारत में हुई तो उसने मामले की शिकायत लंदन की एक एनजीओ से की। जिसके बाद लंदन पुलिस हरकत में आई। फरहाना को हमेशा खुश रखने की बात कहते हुए प्रवेज बेटी संग उसे साथ लेकर भारत आ गया था।
फरहाना का आरोप है कि उसका पति 6 वर्ष पहले उसे उसकी बेटी को लेकर लंदन से मुजफ्फरनगर आ गया था। वे दोनों शहर के अंबा विहार में किराए पर एक फ्लैट लेकर रहने लगे थे। बताया कि 4 माह रहने के बाद एक दिन उसका पति एक वर्षीय बेटी को बाहर घुमाने के बहाने घर से ले गया और धोखे से उसे लेकर लंदन फरार हो गया। फरहाना ने बताया कि उसका पति प्रवेज जाते समय उसका पासपोर्ट और जरूरी दस्तावेज भी ले गया। तब से वह लगातार उसके पति प्रवेज से बेटी से मिलाने की गुहार लगा रही है।

फरहाना के भाई तारिक सिद्दीकी ने बताया कि उसका बहनोई प्रवेज बहन को फोन पर काफी टार्चर करता है। बताया कि जब फरहाना ने प्रवेज से बेटी को वापस भेजने की बात कही तो प्रवेज ने उसे फोन पर ही तीन तलाक बोल दिया। बताया कि फरहाना को 3 तलाक बोलकर उसने फोन काट दिया। जिसकी शिकायत उन्होंने एसएसपी से भी की है।  

फरहाना ने बताया कि उसने उसके पति से 7 वर्षीय बेटी को वापस दिलाने की गुहार पीएम नरेन्द्र मोदी से लगाई है। बताया कि उसने पीएम मोदी को पत्र लिखकर कहा है कि वह किसी भी तरह लंदन में रह रहे उसके पति प्रवेज से उसके जिगर के टुकड़े उसकी 7 वर्षीय बेटी को वापस दिला दें।

From around the web