मुज़फ्फरनगर में ब्याज के पैसे न लौटाने पर दबंग ले गए घर से उठाकर, पत्नी पहुंची थाने तो पति को छोड़ दिया !

 
न


मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के गांव बहुपुरा निवासी महिला ने दबंगो पर ब्याज का पैसा ना चुका पाने पर पति को हथियारों के दम पर घर से उठाने का आरोप लगाकर क्षेत्र में सनसनी फैला दी। बाद में थाने पहुंचे पति ने मामला कहासुनी का बताते हुए आरोपों को खारिज कर दिया, जिसके बाद दोनों पक्षों का समझौता हो गया। मामले को लेकर गांव में हड़कंप की स्थिति बनी रही।

भोपा थाना क्षेत्र की एक महिला ने ब्याज ना चुका पाने पर सूदखोरों द्वारा अपने पति का हथियारों के बल पर अपहरण करने का आरोप लगाते हुए सनसनी फैला दी। थाना क्षेत्र के गांव बहुपुरा निवासी महिला मिथलेश ने थाने पर तहरीर देते हुए बताया कि उसके पति कपिल ने लगभग चार माह पूर्व क्षेत्र के ही एक व्यक्ति से पांच हजार रुपये उधार लिए थे। आरोपी अब उसके पति पर तीस हजार रुपये बकाया बता रहा है और उसके साथ मारपीट करता है। गुरुवार की सुबह आरोपी अपने तीन साथियों के साथ उसके घर पर आया और आते ही उसके पति के साथ गाली गलौज करते हुए मारपीट करनी शुरू कर दी, जब उसने अपने पति को बचाने का प्रयास किया, तो आरोपियों ने उसके साथ भी धक्का-मुक्की करते हुए बदतमीजी की।  महिला ने आरोप लगाया कि आरोपी हथियारों के बल पर उसके पति को मोटरसाइकिल पर बैठा कर कहीं ले गए और उसके पति को जान से मारने की धमकी दी। आरोपियों के जाने के बाद महिला ने शोर मचाया, घटना के बारे में सुनकर गांव में सनसनी फैल गई। पीडि़त महिला ने थाने पहुंचकर पति के साथ अनहोनी की आशंका जताते हुए तहरीर देकर कार्यवाही की मांग की ।
वही कुछ घंटे बाद ही थाने पहुंचे पति ने पत्नी के आरोपों को खारिज करते हुए मामला कहासुनी से जुड़ा बताया, जिसके बाद दोनों पक्षों का समझौता हो गया।  

 

From around the web