मोदी से पहले भारत को विश्व में कभी इतना सम्मान प्राप्त नहीं होता था : पंकज सिंह

 
न


जानसठ। प्रदेश के भाजपा उपाध्यक्ष और नोएडा से विधायक पंकज सिंह ने भाजपा की प्रदेश और केंद्र सरकार की सराहना करते हुए कहा कि विश्व में आज भारत का जो मुकाम है, उसमें बड़ा योगदान मोदी और योगी का है। पहले अंतरराष्ट्रीय स्तर पर भारत को इतना सम्मान प्राप्त नहीं होता था, जितना मोदी के आने के बाद होने लगा है।

उन्होंने कहा कि यह भी भारत की उपलब्धि है कि ऑस्ट्रेलिया जैसे देश ने भी योगी के शासनकाल की सराहना की है। उन्होंने कहा कि प्रदेश में अब गुंडे माफियाओं के लिए कोई जगह नहीं है और प्रदेश की जनता को योगी ने बेहतर शासन और खुलकर जीने का अवसर प्रदान किया है। प्रदेश में कोई खौफ का वातावरण नहीं है। बड़ी संख्या में अपराधी मुठभेड़ों में घायल हो चुके हैं और जेलों के अंदर हैं। अपराधी प्रदेश छोड़ कर जा चुके हैं। प्रदेश और देश ने विकास की रफ्तार पकड़ी हुई है।  

रक्षामंत्री राजनाथ सिंह के पुत्र व नोएडा से विधायक पंकज सिंह खतौली विधानसभा के उपचुनाव के मद्देनजर भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी के समर्थन में भारतीय जनता पार्टी युवा मोर्चा द्वारा आयोजित युवा सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। हालांकि सम्मेलन में अपेक्षाकृत भीड़ नहीं जुट पाई, जिसकी वजह से सम्मेलन के मुख्य अतिथि पंकज सिंह को लगभग 40  मिनट कार्यक्रम स्थल पर ही एक कमरे में बैठकर भीड़ आने का इंतजार करना पड़ा।

सम्मेलन में विधानसभा उपचुनाव की भाजपा प्रत्याशी राजकुमारी सैनी और उनके पति पूर्व विधायक विक्रम सैनी की अनुपस्थिति भी चर्चा का विषय बनी रही। कार्यक्रम में पूर्व विधायक उमेश मलिक, भाजपा जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला, भाजयुमो जिलाध्यक्ष कार्तिक काकरान, पूर्व नगर पंचायत चेयरमैन यनेश तंवर, नगर पंचायत चेयरमैन प्रविंन्द्र भड़ाना, पूर्व विधायक मिथिलेश पाल सहित बड़ी संख्या में पदाधिकारी शामिल रहे।

From around the web