मुजफ्फरनगर में जयंत चौधरी का किसानी दौरा, गांव-गांव घूमकर मांगी मदन भैय्या के लिए वोट

 
x

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर खतौली विधानसभा सीट पर 5 दिसंबर को चुनाव है और राष्ट्रीय लोक दल में सपा गठबंधन प्रत्याशी मदन भैय्या के रूप में सत्ता के सामने मैदान में है। राष्ट्रीय लोकदल के राष्ट्रीय अध्यक्ष जंयत चौधरी ने आज मुजफ्फरनगर की खतौली विधानसभा क्षेत्र के 20 गांव अखलाकपुर, वाजिदपुर कवाली, पिमौड़ा, राटौर, जंघेड़ी, चितौड़ा, नंगला मुबारिक, नंगला कबीर, मंदौड़, बेहड़ा अस्सा, सिखेड़ा गांव में जनसंपर्क अभियान शुरु किया। उन्होंने गांव-गांव घूमकर रालोद प्रत्याशी मदन भैय्या के लिए वोट देने की अपील की। जहां जयंत चौधरी का जोरदार स्वागत किया गया। जयंत चौधरी कल(21 नवंबर) को जयंत चौधरी कुलत, नंगली, मथेड़ी, अंबरपुर, नावला, भैंसी, खानपुर, हुसैनपुर बौपाड़ा, घासीपुरा, बेगराजपुर में जनसंपर्क अभियान करेंगे और गांव-गांव घूमकर मांगी मदन भैय्या के लिए वोट देने की अपील करेंगे। 
रालोद प्रमुख व राज्यसभा सांसद जयंत चौधरी ने कहा कि खतौली विधानसभा की जो भी समस्याएं हैं। वह लखनऊ तक पहुंचनी चाहिए, गन्ने का भाव अभी तक घोषित क्यों नहीं किया गया है। उन्होंने कहा कि सबसे बड़ा सवाल लोगों की जुबान पर यही है। उन्होंने क्षेत्र की जनता से मदन भैया के लिए वोट मांगते हुए कहा कि हम चाहते हैं कि 5 तारीख में ऐसा रिजल्ट आ जाए कि गन्ने का भाव अपने आप घोषित हो जाए और किसान के लिए लाभकारी मूल्य घोषित हो। राष्ट्रीय लोक दल छोड़कर बीजेपी में गए अभिषेक चौधरी के सवाल पर कहा कि जो व्यक्ति विचारधारा से जुड़ा हो और धैर्य का परिचय दें यह न सोचे कि मुझे क्या मिल रहा है। कभी-कभी कुर्बानी भी देनी पड़ती है। अच्छी सोच रखनी चाहिए वही आदमी राजनीती में टिक पाता है। उन्होंने कहा की यही सिध्दांत सभी पार्टियों में लागू होता है। उन्होंने कहा कि पार्टियां उन नेताओं को आगे बढ़ाते हैं जो लंबे समय तक पार्टी में टिक पाता है। राष्ट्रीय लोक दल के नेता मदन भैय्या का अपना परिचय हैं अपना अनुभव है। 4 बार विधायक बन चुके हैं। उन्होंने कहा कि जनता ने जो फीडबैक हमें दिया हमने उसी फीडबैक के आधार पर अपना प्रत्याशी उतारने का फैसला खतौली की जनता के हित के लिए लिया है। 
खतौली के पूर्व विधायक विक्रम सैनी के बयान पर रालोद प्रमुख चौधरी ने चुटकी लेते हुए कहा कि किसी की पिटाई नहीं होती है लोकतंत्र में जनता के हाथ में ताकत होती है वोट करेगी! उन्होंने कहा कि कोई किसी को पीटने की बात क्यों करेगा। हम तो किसी को पीटने की बात नहीं कर रहे हैं और महिलाएं हमारी 50% वोटर हैं। और हम महिलाओं का सम्मान करते हैं। जयंत चौधरी ने कहा कि वर्तमान सरकार नौकरशाही चला रही है और ऐसी सरकार है जहां बीजेपी विधायकों की भी नहीं चलती है। उन्होंने कहा कि अधिकारी सत्ता के विधायकों की बात भी नहीं सुन रहे है। जिससे जनता परेशान है। जयंत चौधरी ने कहा कि रालोद खतौली उपचुनाव जीतेंगे तो सरकार गन्ने का रेट बढाएंगी।

From around the web