मुज़फ्फरनगर- समाज के जरूरतमंद लोगों की हरसंभव मदद करेगी कलाल क्षत्रिय महासभा

 
न


मुजफ्फरनगर। कलाल क्षत्रिय महासभा अपने समाज के जरूरतमंद लोगों की सहायता के लिए हर संभव प्रयास करेगी। इसके साथ ही यह भी निर्णय लिया गया है कि समाज में एकजुटता बनाए रखने और एक दूसरे के दुख दर्द में काम आने के लिए सभी लोग कार्य करेंगे।
संगठन की एक बैठक रामपुरी में सोनू कलाल के आवास पर हुई। बैठक में हाल ही में हुए कार्यक्रम की समीक्षा के साथ-साथ आय-व्यय के ब्यौरे पर भी चर्चा की गई। कार्यकारिणी की बैठक में सभी वक्ताओं ने अपने विचार रखते हुए कहा कि समाज के सभी वर्गों के हित के लिए सभी संभव प्रयास किए जाएंगे। इसमें निर्णय लिया गया कि विशेष अवसरों पर समाज के उन लोगों की जरूरतों को पूरा करने में भी कार्यकारिणी मदद करेगी जिन्हें इसकी आवश्यकता है। इसके साथ ही समाज में फैली कुरीतियों को दूर करने तथा समाज के सभी वर्गों को एकजुट रखकर संगठन को मजबूत बनाने पर भी विचार किया गया। बैठक में तमाम वक्ताओं ने अपने विचार रखते हुए कहा कि प्रत्येक माह के अंतिम रविवार को कार्यकारिणी की नियमित बैठक हुआ करेगी जिसमें सामाजिक कार्यक्रमों की रूपरेखा के साथ-साथ आगे के कार्यक्रमों पर भी चर्चा की जाएगी।

कलाल क्षत्रिय महासभा के अध्यक्ष प्रमोद कलाल की अध्यक्षता में हुई बैठक में संस्थापक विजय कलाल, महामंत्री ऋषिराज वालिया, वरिष्ठ उपाध्यक्ष वीरेंद्र वीर सिंह कलाल, शैलेंद्र कलाल, सोनू कलाल, राकेश कलाल, योगेश कलाल, संजीव कलाल, राजीव कलाल, अवनीश कलाल, केतन कलाल, नानक चंद वालिया, विकास कलाल, प्रवेश कलाल, रोहताश कलाल और संजय कलाल मौजूद रहे।

From around the web