मुजफ्फरनगर में ग्राम प्रधान के घर दिनदहाड़े लाखों की चोरी, राशन कार्ड पर हस्ताक्षर के बहाने घुसे थे घर में !

 
न

मुजफ्फरनगर। मखियाली गांव की प्रधान को बेहोश कर दो बदमाश लाखों के जेवर और नगदी लूटकर फरार हो गए। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर जांच शुरू की। एसएसपी विनीत जायसवाल ने ग्राम प्रधान के घर पहुंचकर घटना की जानकारी ली।

नई मंडी कोतवाली क्षेत्र के गांव मखियाली में सोमवार को हथियारबंद बदमाशों ने चोरी की घटना का अंजाम दिया। दो बदमाश ग्राम प्रधान मखियाली वीना कश्यप के घर में घुस आए। दोनों ने ग्राम प्रधान से किसी राशन कार्ड पर हस्ताक्षर कराने का बहाना बनाया। जैसे ही प्रधान ने हस्ताक्षर करने के लिए राशन कार्ड मांगा तो एक बदमाश ने ग्राम प्रधान वीना कश्यप को नशीला पदार्थ सुंघाकर बेहोश कर दिया। ग्राम प्रधान वीना कश्यप ने बताया कि उसे बेहोश कर दोनों बदमाश घर में रखे करीब 10 तोला सोने के जेवरात तथा बच्चों की गुल्लक में रखी नगदी सहित 70  हजार से अधिक रुपया चोरी कर फरार हो गए। बदमाश जाते समय ग्राम प्रधान के मोबाईल से सिम भी तोड़कर चले गए।

सीओ नई मंडी हिमांशु गौरव ने बताया कि पुलिस घटना का मुकदमा दर्ज कर रही है। बदमाशों की तलाश के लिए दो टीमों का गठन किया गया है। उन्होंने बताया कि सोने के जेवर तथा 7० हजार रुपये की नगदी गायब होने की बात बताई गई है। ग्राम प्रधान मखियाली से लूट की खबर पाकर एसएसपी विनीत जायसवाल मौके पर पहुंचे। उन्होंने ग्राम प्रधान से  लूट की जानकारी ली।

 

 

From around the web