मोरना: बाइक-स्कूटी की भिड़ंत में युवक की मौत, दो गंभीर घायल

 
बाइक-स्कूटी की भिड़ंत में युवक की मौत, दो गंभीर घायल

मोरना। भोपा थाना क्षेत्र के गांव भेड़ाहेड़ी में गुरुवार देर शाम बाइक और स्कूटी की भिड़ंत में ककरौली थाना क्षेत्र के गांव चोरावाला निवासी बाइक सवार युवक की उपचार के दौरान मौत हो गई, जबकि स्कूटी सवार गंभीर रूप से घायल हो गए। युवक की मौत की सूचना पर पहुंचे परिजनों में हाहाकार मचा हुआ है।

ककरौली थानाक्षेत्र के गांव चोरावाला निवासी मोहम्मद जैद गुरुवार देर शाम किसी काम के चलते भोपा थाना क्षेत्र के मोरना में आया था। वह अपना काम समाप्त कर अपने घर लौट रहा था। जैसे ही वह भोपा थाना क्षेत्र के गांव भेड़ाहेडी के सामने पहुंचा, तो ककरौली की ओर से आ रही स्कूटी से उसकी जोरदार भिड़ंत हो गई। स्कूटी को परतापुर निवासी अभिषेक चला रहा था, उसके साथ उसका भतीजा अंकित सवार था। जोरदार भिड़ंत के चलते तीनों सड़क पर गिर पड़े।

राहगीरों की सूचना पर पहुंची भोपा पुलिस ने घायलों को सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचाया, जहां उपचार के दौरान मोहम्मद जैद की मौत हो गई। युवक की मौत की सूचना मिलते ही परिजनों में हाहाकार मच गया और परिजन आनन-फानन में सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंच गए।

दुर्घटना में घायल हुए परतापुर निवासी अभिषेक व उसके भतीजे अंकित को गंभीर हालत के चलते जिला अस्पताल रेफर किया गया है। 

इकलौता पुत्र था मृतक युवक: दुर्घटना के बाद सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र भोपा पर पहुंचे परिजनों ने बताया कि मोहम्मद जैद अपने माता-पिता की इकलौती संतान था। युवक के पिता ट्रक चला कर अपने परिवार का पालन पोषण करते है। युवक की मौत से पिता मोहतशीम व माता जुल्फ़ाना का रो रोकर बुरा हाल है।

From around the web