मुजफ्फरनगर में महिला की कुएं में धक्का देकर हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

 
f

मुजफ्फरनगर। मुजफ्फरनगर में नई मंडी कोतवाली के गांव कमलनगर निवासी उर्मिला की कुएं में धक्का देकर हत्या कर दी गई। बेटे ने घटना की जानकारी पुलिस को दी। जिसमें सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने जंगल में बने कुएं से शव को बरामद कर लिया। हत्यारोपी महिला को खोया हुआ मोबाइल दिलाने के बहाने से बुलाकर ले गया और कुएं में धक्का देकर भाग आया था। पुलिस ने हत्यारोपी को गिरफ्तार कर लिया है।

आपको बता दें कि नई मंडी कोतवाली इलाके के कमलनगर में एक महिला रहती थी और शुकतीर्थ में लगे गंगा स्नान मेले में सिखेड़ा थाना इलाके निवासी बहादुर नाम के व्यक्ति ने दुकान लगा रखी थी। इसी मेले में कमलनगर निवासी उर्मिला अपने बेटे केशु को लेकर गई थी। इस दौरान महिला ने अपने बेटे का मोबाइल बहादुर की दुकान में रख दिया था, लेकिन वहां से मोबाइल गायब हो गया था। इसके बाद से उर्मिला लगातार बहाद़ुर पर मोबाइल चोरी करने का आरोप लगा रही थी। पुलिस के मुताबिक सोमवार देर रात को बहादुर ने उर्मिला के बेटे केशु को फोन कर उनका मोबाइल दिलाने की बात कही थी, जिसके बाद 55 वर्षीय महिला उर्मिला उसके पास चली गई। आरोपी महिला को लेकर बहादरपुर के जंगल में ले गया। वहां उसने उर्मिला को कुएं में धक्का दे दिया। उर्मिला के बेटे ने पुलिस को मामले की जानकारी दी, जिसके बाद पुलिस ने आरोपी बहादुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर उसे गिरफ्तार कर लिया। पुलिस ने कुए से उर्मिला का शव भी बरामद कर लिया। जिसे पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।

कोतवाली प्रभारी के मुताबिक आरोपी बहादुर ने पूछताछ में बताया कि वह शुक्रताल गंगा स्नान मेले में फूल बेचने गया था। उसके पड़ोसी केशू और उसकी मां उर्मिला ने भी मेले में दुकान लगाई थी। मेले में केशू का मोबाइल खो गया था। मोबाइल चोरी करने का आरोप उस पर लगाया गया था। मेले से आने के बाद भी आरोप लगाए गए। 20 नवंबर की शाम उसने मोबाइल दिलाने के बहाने उर्मिला से 500 रुपये लिए और उसे साइकिल पर बैठाकर अपने साथ सिखेड़ा ले गया। वहां होटल में खाना खाया और बाद में बहादरपुर के जंगल में कुएं के पास ले गया। पूजा करने के बहाने उसने महिला को कुएं की मुडेर पर चढ़ा दिया था। महिला कुएं में झांकने लगी तभी उसने पीछे से उसे धक्का दे दिया और साइकिल लेकर घर आ गया।

From around the web