मुज़फ्फरनगर: राधेश पप्पू की ब्लैकमेलिंग से परेशान हुए होमगार्ड कर्मचारी, डीएम-एसएसपी से शिकायत कर लगाई कार्यवाही की गुहार

 
सक

मुजफ्फरनगर। अम्बेडकर युवा मंच के अध्यक्ष व आरटीआई कार्यकर्ता राधेश कुमार पप्पू पर फर्जी शिकायतें कर ब्लैकमेल करने का आरोप लगाते हुए होम गार्डो ने डीएम व एसएसपी को शिकायती पत्र देकर कार्यवाही की गुहार लगाई है।

समस्त होमगार्ड ने उच्चाधिकारियों को शिकायती पत्र भेजते हुए कहा है कि राधेश कुमार पप्पू अपने आप को आरटीआई कार्यकर्ता व अम्बेडकर युवा मंच का अध्यक्ष बताता है, जो पूरी तरह से गलत है। उक्त व्यक्ति आये दिन होमगार्ड विभाग के सभी कर्मचारियों पर अनगिनत आरोप लगाकर अवैध वसूली करना चाहता है ओर वसूली न होने पर झूठी शिकायतें करता रहता है।

राधेश पप्पू पर आरोप लगाया कि वह होमगार्ड के जवानों को परेशान करता है और उनकी शिकायते लखनऊ में उच्चाधिकारियों को भेजता रहता है। इसी आधार पर उनसे अवैध वसूली का प्रयास करता है और पैसे न देने पर परेशान करता है।

होमगार्ड के जवानों ने बताया कि राधेश कुमार पप्पू पर पहले भी कई संस्थानों ने अवैध वसूली के आरोप लगाये हैं। शहर के एक बड़े उद्योगपति के खिलाफ भी फर्जी तरीके से वसूली करने का प्रयास किया था, इस मामले में कोर्ट के आदेश पर राधेश पप्पू के खिलाफ नई मंडी कोतवाली में धोखाधड़ी का मुकदमा दर्ज कराया गया था।

एबीडी नगर, ग्रामीण चरथावल, बुढ़ाना, पुरकाजी, ई ग्रामीण मुजफ्फरनगर के समस्त होमगार्ड के जवानों ने जिलाधिकारी चन्द्रभूषण सिंह व एसएसपी अभिषेक यादव से गुहार लगाई है कि उक्त राधेश कुमार पप्पू की जांच कराकर उचित कार्यवाही की जाये और उससे निजात दिलाई जाये।

From around the web