मुजफ्फरनगर में दबंगों के सामने पुलिस प्रशासन फेल, दर्जनों ग्रामीणों ने डीएम से लगाई गुहार

 
ल

मुजफ्फरनगर। खतौली थाना क्षेत्र के गांव दाहोड के दर्जनों ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर  पहुंचकर न्याय की गुहार लगाई हैं। ग्रामीणों का कहना हैं कि गांव के ही कुछ दबंगों द्वारा उनका उत्पीड़न किया जा रहा है।

ग्राम दाहोड़ के दर्जनों महिलाओं व पुरुषों ने जिलाधिकारी कार्यालय पर प्रदर्शन करते हुए  गांव के ही उच्च जाति के दबंग लोगों पर बिटोडों पर बुलडोजर चलाने का आरोप लगाया है। ग्रामीणों की मानें तो ऐसा दंबगों ने अपनी दबंगई दिखाते हुए रात के अंधेरे में किया है।
इस पूरे प्रकरण में गांव के दलित समाज ने खतौली थाना  पुलिस से शिकायत की थी। लेकिन फिर भी कोई कार्यवाही नहीं की  गई है। 

दाहोड़ के ग्रामीणों का आरोप हैं कि कुछ दबंग लोगों द्वारा उनके बिटोड़ों को रात के समय बुल्डोजर से गिरा दिया गया है। उपलों से उनके घरों का चूल्हा  जलता था। लेकिन बिटोडों के गिराए जाने की वजह से बरसात के मौसम में उनके आगे ईंधन के लिए परेशानियां खड़ी हो गई है। ग्रामीणों का आरोप हैं कि उन्होंने इस मामले को लेकर ग्राम प्रधान से भी शिकायत की थी लेकिन उन्होंने भी कोई ध्यान नहीं दिया। जिसके बाद उन्होने खतौली पुलिस से भी शिकायत कर कार्रवाई की मांग की थी लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई जिसके बाद ग्रामीणों ने जिलाधिकारी कार्यालय पहुंच कर कार्रवाई की मांग की है।

From around the web