फर्जी भाजपा नेता की गाड़ी पुलिस ने की सीज़, बेवजह हूटर बजाकर रौब गालिब करना पड़ा भारी

 
मोरना। हूटर बजाकर सत्ता का रौब गालिब करने वाले फर्जी नेता पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुऐ कार सीज की है। भाजपा का झंडा व स्टीकर लगी सफारी गाडी में बैठे फर्जी नेता की कार को कागजात न होने पर पुलिस ने सीज करने की कार्रवाई की है।  ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम खुजेडा में रविवार को शाम के समय के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशों पर पुलिस चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। भाजपा का फर्जी नेता अपनी गाड़ी का हूटर अनावश्यक रूप से बजाता हुआ आ रहा था। हूटर बजाने वाली कार को रूकने का इशारा पुलिस ने किया, तो चालक मुजम्मिल निवासी टंढेडा ने रौब गालिब करने का प्रयास किया सफारी कार पर भाजपा का झंडा व भाजपा युवा मोर्चा का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस ने रौब गालिब करने वाले नेता मुजम्मिल के बारे में जानकारी की गयी, तो पार्टी से उसका कोई सम्बंध नहीं मिला। ककरौली थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने बताया कि कागजात न होने पर कार को सीज करने की कार्रवाई की गयी है।

मोरना। हूटर बजाकर सत्ता का रौब गालिब करने वाले फर्जी नेता पर पुलिस ने कार्रवाई करते हुऐ कार सीज की है। भाजपा का झंडा व स्टीकर लगी सफारी गाड़ी में बैठे फर्जी नेता की कार को कागजात न होने पर पुलिस ने सीज करने की कार्रवाई की।  

ककरौली थाना क्षेत्र के ग्राम खुजेडा में रविवार को शाम के समय के वरिष्ठ पुलिस अधीक्षक के आदेशों पर पुलिस चैकिंग अभियान चलाया हुआ था। भाजपा का फर्जी नेता अपनी गाड़ी का हूटर अनावश्यक रूप से बजाता हुआ आ रहा था। हूटर बजाने वाली कार को रूकने का इशारा पुलिस ने किया, तो चालक मुजम्मिल निवासी टंढेडा ने रौब गालिब करने का प्रयास किया। सफारी कार पर भाजपा का झंडा व भाजपा युवा मोर्चा का स्टीकर लगा हुआ था। पुलिस द्वारा रौब गालिब करने वाले नेता मुजम्मिल के बारे में जानकारी की गयी, तो पार्टी से उसका कोई सम्बंध नहीं मिला।

ककरौली थानाध्यक्ष जितेन्द्र सिंह ने बताया कि कागजात न होने पर कार को सीज करने की कार्रवाई की गयी है।

From around the web