मुजफ्फरनगर में योगीराज में भी हो रही जमकर गौकशी, गौवंश के अवशेष मिलने पर भाजपाइयों ने किया हंगामा 

 
ी


मोरना। ईंख के खेत से गाय के अवशेष मिलने पर भाजपा कार्यकर्ताओं ने जमकर हंगामा काटा। गोवंश के अवशेष मिलने की सूचना पर पुलिस में हड़कंप मच गया। सूचना पर पहुंची पुलिस को घटनास्थल पर भाजपा कार्यकर्ताओं के भारी विरोध का सामना करना पड़ा, लगभग एक साल पहले भी इसी खेत में गौवंश के अवशेष मिल चुके है।

योगी सरकार में भी गौकशों के हौसले बुलंद है। गौकश धड़ल्ले से गौकशी की घटना को अंजाम दे रहे है। गौकशी की घटना रोकने में पुलिस की रात की पेट्रोलिंग भी नाकाम साबित हो रही है। \

भोपा थाना क्षेत्र के सीकरी भोकरहेड़ी मार्ग पर कस्बा भोकरहेड़ी निवासी योगेश कुमार उर्फ लाखन के खेत है। योगेश कुमार ने गांव के ही ठेकेदार सुशील कुमार को अपने खेत के गन्ने छीलने का ठेका दिया हुआ है। बुधवार सुबह ठेकेदार सुशील कुमार खेत में गन्ना छीलने के लिए गया था। जैसे ही वह खेत पर पहुंचा, तो उसे खेत पर कुछ कुत्ते घूमते हुए दिखाई दिए, जिस पर उसने कुत्तों को मौके से भगाया और ईंख के खेत में अंदर जाकर देखा, तो खेत के अंदर दो गौवंश के अवशेष पड़े हुए थे। ठेकेदार ने गौकशी के मामले की जानकारी खेत मालिक योगेश कुमार को दी, जिस पर योगेश कुमार ने भोपा पुलिस को मामले की सूचना दी। घटना की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने गौवंश के अवशेष कब्जे में लेकर कार्यवाही शुरू कर दी। खेत के मालिक योगेश कुमार ने बताया कि लगभग एक वर्ष पूर्व भी उनके खेत में गौकशी की घटना को अंजाम दिया गया था। घटना की जानकारी मिलने के बाद भाजपा कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया।  भाजपा कार्यकर्ताओं का कहना था कि लगभग एक वर्ष पूर्व भी इसी स्थान पर गौकशी की घटना को अंजाम दिया गया था, परंतु आज तक इस मामले का खुलासा नहीं हो पाया है। भाजपा कार्यकर्ताओं ने गौकशों पर कड़ी कार्यवाही की मांग करते हुए जमकर हंगामा किया। इस दौरान मौके पर भाजपा नेता अश्वनी सहरावत, अनुज, रवि, चीना, नीटू, राजदेव, लाल्ला, अजय कुमार आदि मौजूद रहे।

From around the web