हरियाणा के शिव भक्त कावंड़िये सीएम योगी आदित्यनाथ का गंगाजल से करेंगे जलाभिषेक, शुव चौक पर डाला डेरा 

 
b

मुजफ्फरनगर। 13 सदस्यों का एक परिवार हरिद्वार से गंगाजल लेकर जनपद के शिव चौक पहुंचा। जहां उन्होंने मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को चार करोड़ शिव भक्त जनों के ऊपर पुष्प वर्षा और सकुशल कावड़ यात्रा को संपन्न कराने के लिए धन्यवाद किया। उनका कहना है कि हरिद्वार से अपने साथ लाए गंगाजल से सीएम योगी को स्नान कराएंगे। 
राजेश ने बताया कि उनकी 97 वर्षाय मौसी ने मनोकामना मांगी है कि, वह अपने हाथों से सीएम योगी को गंगा जल से स्नान कराएगी। उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ हमसे मिलने के लिए जगह व समय बताएं। शिव भक्त तारावती ने बताया कि वह हरिद्वार से गंगाजल लेकर सोमवार को निकले हैं और मुजफ्फरनगर स्थित हृदय स्थली शिव चौक पर तब तक रुके हुए हैं। जब तक मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ मिलने का समय वह स्थान नहीं बता देते। यदि ऐसा नहीं हो पाता है तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि तस्वीर पर ही मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलाभिषेक करेंगे।
हरियाणा के शिव भक्त कावड़िए राजेश कुमार ने जानकारी देते हुए बताया कि वह बीते सोमवार को हरिद्वार से गंगाजल लेकर निकले थे। उनकी 97 वर्षीय मौसी की मनोकामना है कि वह अपने हाथों से मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलाभिषेक करें। उन्होंने बताया कि वह प्रत्येक दिन 20 से 25 किलोमीटर तक का सफर तय कर रहे हैं। उन्होंने बताया कि वह जो कल मुजफ्फरनगर पहुंचे थे तो वह एसडीएम से मिले थे उन्होंने उनका मोबाइल नंबर वह उनके बैनर का एक फोटो लिया था जिस पर वह बोल रहे थे कि हम आपकी बात लखनऊ तक पहुंचा देंगे। उन्होंने कहा यदि मुख्यमंत्री उनसे मिलने का समय और स्थान नहीं बताते हैं तो वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ कि तस्वीर पर ही जलाभिषेक करेंगे।
हरियाणा के गांव आरा और ज़िला झज्जर पुर के निवासी तारावती सोमवार को हरिद्वार से उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ के नाम की कावड़ लेकर चले हैं। और उनकी मनोकामना है कि वह मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ से मिलकर प्रदेश भर से 4 करोड शिव भक्ति कांवडियों की यात्रा को सकुशल संपन्न कराने और शिवभक्त भोलों के ऊपर हेलीकॉप्टर से पुष्प वर्षा करने के लिए धन्यवाद दिया और सभी परिवार के सदस्य मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ का जलाभिषेक करेंगे।

From around the web