मुजफ्फरनगर में बदमाशों ने घरवालों को बंधक बनाकर की लूट, पीछा करने पर युवक की गोली मारकर हत्या

 
न

मुजफ्फरनगर। जिले में बदमाशों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है। साथ ही पुलिस की सक्रियता भी देखने को नहीं मिल रही है। छपार थाना क्षेत्र के गांव खड्डा में गुरुवार को देर रात बदमाशों ने घर में घुसकर लूटपाट की। इस दौरान उन्होंने परिवार को बंधक बना लिया और लूट की वारदात को अंजाम दिया। वहीं परिवार के एक युवक शादाब की उन्होंने गोली मारकर हत्या कर दी।

गांव खड्डा में बदमाश गुरुवार की देर रात को लूटपाट करने के लिए घर में घुस गए, जिसके बाद उन्होंने घर के सभी परिजनों को बंधक बना लिया और लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया, जब बदमाश लूट की घटना को अंजाम देकर  वहां से जाने लगे, तो इसी दौरान परिवार का एक सदस्य बंधन मुक्त हो गया और बदमाशों का पीछा किया। जैसे ही वह बदमाशों का पीछा करने लगा, तो उसी दौरान बदमाशों ने उसे देख लिया, जिसके बाद बदमाशों ने शादाब पर गोली चला दी, जिससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। जैसे ही वारदात का गांव में पता चला तो सभी ग्रामीण मौके पर पहुंच गए। इस वारदात के बाद से क्षेत्र में दहशत का माहौल फैला हुआ है।

एसएसपी विनीत जायसवाल मौके पर पहुंचे और मामले की जांच पड़ताल की। अब पुलिस द्वारा आगे की कार्रवाई की जा रही है। देर शाम सहारनपुर रेंज के डीआईजी सुधीर कुमार सिंह भी गांव खुड्डा पहुंचे और घटनास्थल का निरीक्षण करने के पश्चात मृतक के परिजनों से भी मामले की जानकारी ली। पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। मृतक सऊदी अरब में नौकरी करता था और हाल में ही छुट्‌टी आया हुआ था।

थाना छपार के गांव खुड्‌डा में बाहर सड़क पर ही जरीफ का मकान है। ग्रामीणों के मुताबिक देर रात करीब 1.30 बजे जंगल के रास्ते आए बदमाश सीढी लगाकर जरीफ के घर में घुस गए। छत के रास्ते नीचे उतरकर उन्होंने घर में सो रहे जरीफ को बंधक बनाकर लूटपाट की। जिसके बाद बदमाश वापस छत पर कमरे में सो रहे जरीफ के बेटे शादाब के पास पहुचे। वहां शादाब की माता भी सो रही थी। बदमाशों ने शादाब को भी बंधक बना लिया और हथियारों के बल पर उससे नगदी आदि की लूट की। बदमाश शादाब और उसकी मां समेत परिवार के अन्य सदस्यों से हजारों की नगदी और जेवर लूटकर फरार होने वाले थे। तभी जरीफ ने बंधन मुक्त होकर बदमाशों को दबोचने का प्रयास किया।

छपार थाना प्रभारी निरीक्षक आशुतोष ने बताया कि बदमाशों की धरपकड़ के लिए टीमे लगाई गई है। जल्द ही बदमाशों को दबोच लिया जाएगा। शादाब सऊदी अरब में नौकरी करता था। कुछ दिन पहले ही छुट्‌टी लेकर सऊदी अरब से घर आया था। शादाब ने लूटकर फरार हो रहे बदमाशों का पीछा किया। इस दौरान उसको गोली मार दी गई।

From around the web