मुज़फ्फरनगर- रहकडा में पडौसी की छत से घर में घुसे चोर, लाखों रूपये का सामान चोरी

 
न

मोरना। थाना क्षेत्र के गांव रहकडा़ में मध्यरात्रि पड़ोसी की छत से घर में घुसे चोरों ने मकान के अंदर घुसकर कीमती सामान चोरी कर लिया। सूचना पर पहुंची फोरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड ने घटना को अंजाम देने वाले चोरों तक पहुंचने का विफल प्रयास किया। पीडि़त महिला ने गांव के ही दो लोगों पर चोरी की घटना को अंजाम देने का आरोप लगाया है। पुलिस ने मुकदमा दर्ज कर मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

भोपा थाना क्षेत्र के गांव रहकड़ा में गुरुवार की रात्रि पड़ोसी की छत से घर में घुसे चोरों ने चोरी की घटना को अंजाम देते हुए नकदी व कीमती सामान पर हाथ साफ कर दिया। चोरों के जाने के बाद शुक्रवार सुबह महिला ने शोर मचाना शुरू कर दिया। मामले की सूचना मिलते ही गांव में हड़कंप मच गया और मामले की सूचना भोपा पुलिस को दी गई। घटना की सूचना मिलते ही भोपा पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी। घटना के खुलासे को लेकर भोपा पुलिस ने मौके पर फॉरेंसिक टीम व डॉग स्क्वायड को भी बुला लिया। पूछताछ करने पर महिला अनिता ने बताया कि गुरुवार की देर रात वह अपने घर के बरामदे में सो रही थी तभी चोर उसके पडोसी की छत से आकर उसके घर में घुस गए और उसके घर के कमरे को खंगालते हुए कीमती सामान व नकदी चोरी कर ली। महिला से मामले की जानकारी कर भोपा पुलिस ने जांच पड़ताल शुरू कर दी, उस समय ग्रामीणों की भारी भीड़ मौके पर इकट्ठा  हो गई और ग्रामीण मामले का खुलासा करने की मांग करने लगे। भोपा पुलिस ने जांच पड़ताल के दौरान महिला द्वारा बताए गए जेवरात को घर के ही एक कमरे में रखी अलमारी से ही बरामद कर लिया।
पीडि़त महिला के पुत्र के खिलाफ हुआ था मुकदमा दर्ज: मामले को लेकर पीडि़त महिला अनिता ने अपने गांव के ही संजय व सुखपाल के खिलाफ चोरी का मुकदमा दर्ज कराया है। पुलिस की जांच पड़ताल के अनुसार बीते बुधवार को अनिता के बेटे सोहित के खिलाफ छेड़छाड़ व जान से मारने की धमकी देने का आरोप लगाते हुए मुकदमा दर्ज कराया गया था तभी से वह पुलिस की गिरफ्त से दूर बना हुआ है। घटना के समय महिला घर में अकेली सो रही थी। पुलिस के अनुसार मामला संदिग्ध प्रतीत हो रहा है, फिर भी मामले को गंभीरता से लेते हुए जांच पड़ताल की जा रही है। भोपा थाना प्रभारी निरीक्षक विजेंद्र सिंह रावत ने बताया कि महिला ने घर से चोरों द्वारा लाखों रुपए के जेवरात चोरी करने की बात कही थी। जेवरात घर में ही रखी अलमारी से बरामद हो गए है।  

 

From around the web