मतदान सकुशल सम्पन्न कराने के लिये जोनल मजिस्ट्रेट गतिविधि पर रखेंगे पैनी नजर, असामाजिक तत्वों पर होगी कार्यवाही- प्रुर्थी

 
न

मुजफ्फरनगर। खतौली विधानसभा उप निर्वाचन-2०22 को सकुशल, शांतिपूर्ण एवं निष्पक्ष ढंग से संपन्न कराए जाने को लेकर जिला पंचायत सभागार में सैक्टर मजिस्ट्रेट के साथ बैठक आयोजित की गई। कार्यक्रम के दौरान प्रेक्षक राजकिशन प्रुर्थी ने बैठक में आवश्यक दिशा-निर्देश दिए। सभी जोनल मजिस्ट्रेट/सैक्टर मजिस्ट्रेट जोनल प्लान बनाकर बूथों का भ्रमण कर बैरीकेटिंग, लाइट, पानी की व्यवस्था, संवेदनशील, अतिसंवेदनशील बूथों पर जाकर विजिट करें। यदि किसी बूथ पर कोई समस्या है, तो उसको तत्काल निस्तारित किया जाये।

उन्होंने कहा कि भारत निर्वाचन आयोग ने निष्पक्ष, शांतिपूर्ण, पारदर्शी ढंग से निर्वाचन प्रक्रिया पूर्ण करने की जवाबदेही प्रदान की है। उन्होंने खतौली विधानसभा उप चुनाव को टेक्नोलॉजी बेस्ड इलेक्शन बताते हुए अधिकारियों से स्पष्ट अपेक्षा की, कि जिले में स्वतंत्र, निष्पक्ष और शांतिपूर्ण माहौल में निर्वाचन सम्पन्न कराने के लिये वह निष्पक्ष होकर पारदर्शिता के साथ अपने दायित्वों को निभाएं। उन्होंने कहा कि सैक्टर मजिस्ट्रेट को कार्यकारी मजिस्ट्रेट की शक्तियां प्रतिनिधानित की गई हैं। इस अवसर पर उप जिलाधिकारी खतौली, जोनल व सेक्टर मजिस्ट्रेट, निर्वाचन कार्य में लगे पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे।

 

From around the web