चरथावल से बसपा का टिकट कटने से अरशद राना बेहद आहत, आत्मदाह की चेतावनी


टिकट दिलाने के नाम पर बसपा नेताओं ने हडपे 50 लाख रूपये, इसके अलावा अब तक 17 लाख रूपये चुनाव प्रचार में भी हो चुके खर्च: अरशद राना
 
्


मुजफ़्फरनगर। चरथावल विधानसभा से बसपा का टिकट कटने से आहत अरशद राना ने चरथावल विधानसभा प्रभारी का पद भी छोड दिया है और आत्मदाह की चेतावनी देते हुए बसपा नेताओं पर टिकट दिलाने के नाम पर मोटी रकम वसूलने का भी आरोप लगाया है।

बसपा के चरथावल विधानसभा प्रभारी अरशद राना ने टिकट हाथ से जाता देख आत्मदाह की चेतावनी दी है। टिकट के नाम पर पैसे वसूलने का भी आरोप  लगाया है और पैसे वापस न देने पर आत्मदाह की चेतावनी भी दे डाली है।
अरशद राना का आरोप है कि बसपा के पश्चिमी उत्तर प्रदेश के कोर्डिनेटर शमशुद्दीन राइन समेत बसपा के वरिष्ठ नेताओं ने उससे टिकट दिलाने के नाम पर 50  लाख रूपये ले रखे है और इसी चक्कर में अब तक उसका 17 लाख रूपया भी चुनाव प्रचार में खर्च हो चुका है, लेकिन पार्टी ने उसे टिकट न देकर उसके साथ धोखा किया है। उल्लेखनीय है कि बसपा सुप्रीमो मायावती ने चरथावल से सलमान सईद को टिकट दिया है। सलमान सईद कांग्रेस के वरिष्ठ नेता व पूर्व सांसद तथा पूर्व गृह राज्यमंत्री सईदुज्जमां के बेटे है और उन्होंने कांग्रेस छोडकर बसपा की सदस्यता ग्रहण की है। 

From around the web