किसान पंचायत सफल कराने पर बीकेयू ने जताया सबका आभार, सभी ने किया सहयोग !

 
न

मुजफ्फरनगर। भारतीय किसान यूनियन के महावीर चौक कार्यालय पर सदर ब्लाक के कार्यकर्ताओं की एक बैठक का आयोजन किया गया, जिसका संचालन सुबोध काकरान अध्यक्षता सत्येंद्र नेताजी ने की.

बैठक में कार्यकर्ता उत्साहवर्धन करने हेतु सभी का धन्यवाद ज्ञापित किया गया और सभी कार्यकर्ताओं को साफा पहनाकर स्वागत किया गया। सदर ब्लाक के कार्यकर्ताओं ने जिस मेहनत से अपनी ड्यूटी को अंजाम दिया वह भी सराहनीय है और सदर ब्लॉक में जितने भंडारे चारों तरफ लगाए गए उसके लिए भी सदर ब्लाक के सभी नागरिकों का आभार व्यक्त किया गया। गुरुद्वारा प्रबंधन कमेटी का भी बैठक में आभार व्यक्त करते हुए कहा कि गुरुद्वारा कमेटी ने बहुत बड़े लंगर व  रुकने का इंतजाम मुजफ्फरनगर में किसानों के लिए किया वह अपने आप में एक सराहनीय कार्य है।

बैठक में मुजफ्फरनगर शहर के सभी कॉलोनीवासियों, मस्जिद कमेटियों, गुरुद्वारा कमेटी, मंदिर कमेटियों का भी धन्यवाद ज्ञापित किया गया, जिसके मकान के सामने अगर कोई खड़ा दिखाई दिया, तो उनके लिए लोगों ने अपने घर के दरवाजे खोल दिए, यह अपने आप में एक अद्भुत कार्य था और मुजफ्फरनगर की जो पंचायत थी, उसमें मुजफ्फरनगर के निवासियों ने दिखाया कि मुजफ्फरनगर वाकई मोहब्बत नगर है और यहां पर हिंदू मुस्लिम सिख ईसाई सभी आपस में मिलकर एक दूसरे का सहयोग करते हैं। बैठक में देव अहलावत, गुलशन, मोनू, अशरफ, मोहब्बत मौजूद रहे।

From around the web