मुज़फ्फरनगर में ग्राम प्रधान पद के विजयी प्रत्याशियों को प्रमाण पत्र वितरित, सरवट से सतीश बालियान 2471 वोट से जीते  

 
न
मुजफ्फरनगर। त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के विजयी प्रत्याशियों को मतगणना के पश्चात प्रमाण पत्र दे दिये गये हैं। सदर ब्लॉक की मतगणना नवीन मंडी स्थल पर हुई, जिसमें सरवट ग्राम प्रधान पद पर सतीश बालियान 2471 मतों से विजयी रहे, जबकि इंतजार त्यागी दूसरे व सरदार सतपाल सिंह तीसरे स्थान पर रहे। शाहबुद्दीनपुर से अफशा बेगम पत्नी नूर मौहम्मद विजयी रहीं। गांव मखियाली से बीना कश्यप प्रधान चुनी गयीं। गांव भंडूर से संगीता पत्नी बबलूपाल प्रधान बनीं। अलमासपुर पूनम सैनी पत्नी फूल कमल सैनी विजयी रहीं। पचैण्डा कलां से धर्मेन्द्र, नसीरपुर से लक्ष्मी देवी, चांदपुर से सुनील कुमार भी प्रधान पद पर विजयी रहे। बीबीपुर से राजेश, बिजोपुरा से दयावती, भिक्की से कपिल पाल, वहलना से गुलाब सिंह, बहेडी से महाराज सिंह, सिलाजुड्डी से जितेन्द्र वर्मा, गढी दुर्गनपुर से मौहम्मद सईद प्रधान चुने गये।
पुरकाजी क्षेत्र के गांव शेरपुर से संतोष, बढीवाला से मुनेश, रजकल्लापुर से प्रमोद, चमरावाला से बलिहार सिंह, खेडकी से सोमपाल, भदोला से हरविन्द्र सिंह, जझबरपुर से मुस्तफा, रंडावली से मेघराज, भूराहेडी से रेणू देवी, कल्लनपुर से सोनिया, धमात से सचिन कुमार, शकरपुर से ओमवती छोटी, सुहाहेडी से अब्दुल्ला, नूरनगर से रामकुमार, कम्हेडा से बीना, तुगलकपुर से अनिल, नंगला दुहेली से पूजा, गोधना से सुभाष, घुमावती से सुशीला, खाईखेडी से धीरज, फलौदा से संतलाल, लखनौती से रविन्द्र, अब्दुलपुर से राधेलाल, भैसानी से नीलम त्यागी, हरेन्द्र सलेमपुर से विवेक, भोजाहेडी से देवेन्द्र, छपार से जुबेर, कासमपुर से आरिफा, छपरा से पिंकी, खुड्डा से सबनूर, सिम्भालकी से राजेन्द्र, महरायपुर से कैलावती, बरला से प्रीति, ताजपुर से शक्तिमोहन, मांडला से सविता, रेतानंगला से सरिता देवी, खोजानंगला से मौहम्मद कलीम, सिमरथी से मनीष, भैसरहेडी से मुजफ्फर, तेजलहेडा से राजपाली, खिंदडिया से अरविंद कुमार प्रधान चुने गये हैं।
शाहपुर के गांव दिनकरपुर से दीपिका, रसूलपुर जाटान से जसवंत बालियान, काकडा से शशी, बहादरपुर गढी से तनु चौधरी, जीवना से बबली, खुब्बापुर से डोली, अलियारपुर देह से शबनम, निजामपुर से मुनीष, सोहंजनी तगान से धर्मवीरी, मंडावली बांगर से ललतेश, तितास से रोशन लाल, डबल से जीतू, मोरकुक्का से सुनील, हजूरनगर से महरूनिशा, चांदपुर से कुलदीप त्यागी, बसधाडा से दिलशाद, धनायन से वीरमती, कसेरवा से परवेज आलम, बसीकलां से नाजिया परवीन, कमालपुर से अनिता, आदमपुर से मुशर्रत अली, ढिंढावली से शिवम, पलडी से मोहन, सदरूदीननगर से रामेश्वरदास, हडोली से परवेश, सावटू से सतीश, खेडीसुडीयान से ओमसिंह, अलावलपुर से संजीव, मुंडभर से रेखा, भौराखुर्द से हेमंत बालियान व भौराकलां से नरेन्द्र प्रधान चुने गये हैं।
जानसठ में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में ग्राम प्रधान पद के जीतने वाले उम्मीदवारों ने अपने-अपने प्रमाण पत्र प्राप्त कर खुशी मनाई। ब्लॉक जानसठ के गांव में सबसे भारी जीत गांव कुतुबपुर निवासी महिला हज्जन सलमा ने दर्ज कराई, वहीं दूसरी ओर गांव रसूलपुर गढ़ी से सन्नो, सिकरेडा से दुष्यन्त कुमार,  कासमपुर खोला से सुरुचि, कैलापुर जसमोर से तारा सिंह, कैथोडा से हाजी शमीम, खेड़ी सराय से तस्लीम, भुम्मा से रश्मि, कुतुबपुर से हज़्जऩ सलमा, मुझेड़ा से इश्तियाक, सम्भलहेड़ा से रिहान, तुल्हेड़ी से रतिभान, नंगला खेपड से रविन्द्र व सालारपुर से राजू धीमान, तिसंग से श्रीमती पिंकी, मनफोड़ा से श्रीमती मोहिनी, तिलोरा से बालेंद्र कुमार, राजपुर से रवि चौधरी, दक्षिणी घटायान से सुरेंद्र कुमार, राटौर से योगेंद्र बालियान, कवाल से श्रीमती नईमा, काटका से मुशर्रफ, भलेडी से श्रीमती मुनेश, पिमोड़ा से खुशनगमा, तालड़ा से प्रदीप उर्फ मोनू, मनतौड़ी से विजेंद्र कुमार, सैदीपुर राजू से प्रभु सैनी, पुठठी इब्राहिमपुर से श्रीमती पिंकी, हासमपुर से रवि कुमार, रहडवा से अमरदीप सिंह, हसावाला से श्रीमती सुरेशा देवी, महमूदपुर सियाली से सुंदर लाल उर्फ मिंटू, हुसैनपुर बहादुरपुर से भूपेंद्र सिंह, जीवन पुरी से पुष्पा देवी, समाना उर्फ रामराज से गुरजीत कौर, जधेडी से राहुल देव, सिखेड़ा से श्रीमती मोनिका, बेहड़ाआसा से मनोज कुमार, दहाखेड़ी से आरिफ, खलवाड़ा से प्रवेश कुमार व महलकी से नरेंद्र पाल, चितौड़ा से खुर्शीदा, जानसठ देहात गढ़ी जावेद उर्फ बबलू, जटवाड़ा से नवाब विजई घोषित हुए सभी ग्राम प्रधान अपने-अपने प्रमाण पत्र लेकर अपने समर्थकों के साथ अपने घर वापस आए।
मोरना क्षेत्र के सभी 50 गांवों के चुनाव परिणाम घोषित हो गये है, जिसमें बेहडा थ्रू-दिनेश कुमार, दौलतपुर- सलातूनिशा, इलाहाबास- ममतेश देवी, करहेडा-अमित कुमार, बेलड़ा-भोपाल सिंह, कैडी दरियापुर-मुनेश देवी, भुवापुर-राणा प्रताप, मलपुरा-मेहताब, रसूलपुर-महेश कुमार, गादला-सहरोज, सिकंदरपुर-कोमल, वजीराबाद-प्रमिला, धीराहेड़ी-ऋषिपाल सिंह, तिस्सा-सरिता देवी, शुकतीर्थ-सुनीता  देवी, अथाई-रविंद्र छोटा, मजलिसपुर तौफीर- योगेश कुमार, नंगला बुजुर्ग-अंजुम, किशनपुर-जाहिद हुसैन, चौरावाला-सर्वेश कुमार, बेहडा सादात-मंजू चौधरी, कादीपुर-शौकीन, रहकड़ा-हिना जैदी, खेडी फिरोजाबाद- साईस्ता, खरपौड़-घसीटा सिंह, ककरौली-आबिदा, निरगाजनी- रजनीश कुमार, मोरना-नीरज देवी, कसौली-सरिता देवी, बरूकी-शशिबाला, फिरोजपुर-सुषमा देवी, तेवड़ा-साजिदा, भोपा-रेखा देवी, रूडकली फतेहअली-मुन्तेहिना, कम्हेडा- ताहिरा, भंडूर-रेणु शर्मा, ककराला-आबिद, रूडकली तालबअली- मेहरूबा, जौली-साजिद, सीकरी-राजेंद्र सिंह, रूडकली फतेह अली-मूनतेहीन/नजाकत, किशनपुर-जाहिद हुसैन प्रधान चुने गये है।

From around the web