कांग्रेस ने भी मुज़फ्फरनगर में जिला पंचायत हेतु 19 प्रत्याशी मैदान में उतारे

 


मुजफ़्फरनगर। त्रिस्तरीय चुनाव को लेकर कांग्रेस ने जनपद के सभी 42 वार्डों में अपने 19 प्रत्याशियों को उतार दिया हैं। बुधवार को कांग्रेस के जिलाध्यक्ष के नेतृत्व में मीनाक्षी चौक स्थित पार्टी कार्यालय पर  पत्रकारों से वार्ता कर प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने जानकारी देते हुए बताया कि जनपद मुजफ़्फरनगर में सभी 42 वार्डों में अपने धुरंधरों की पहली सूची जारी की गई हैं, जिसमे उन्होंने अपने केवल 19 धुरंधरों को ही मैदान में उतारा हैं। प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक ने बताया कि कांग्रेस पार्टी कार्यकर्ता के रूप में काम करने वाले 19 धुरंधरों को पूरे जोश के साथ मैदान में दिखेंगे। इसके अलावा पंकज मलिक ने प्रदेश में भाजपा सरकार पर तंज कसते हुए कहा कि सूबे में काबिज भाजपा सरकार सबका साथ सबका विकास व महिलाओं की सुरक्षा के मुद्दों को लेकर काबिज हैं, लेकिन बावजूद  महिलाये छात्राओ के साथ हो रही दरिंदगी एवं विवाहिताओं के साथ दहेज लोभियों के द्वारा किये जा रहे अत्याचार रुकने का नाम नही ले रहे हैं। गत दिनों हाथरस में मासूम के साथ हुई हैवानियत एवं पीडि़त स्वजनों के साथ हुई अभद्रता से पूरे प्रदेश की जनता में आक्रोश है। भाजपा सरकार केवल सबका साथ अपना विकास की तर्ज पर कार्यरत हैं।

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा ने बताया कि आगामी त्रिस्तरीय चुनाव में कांग्रेसियो के प्रत्याशियों के साथ भेदभाव की आशंका को जताते हुए प्रदेश सरकार व केंद्र सरकार को मीडिया के माध्यम से चेतावनी देते हुए कहा कि त्रिस्तरीय चुनाव में कांग्रेसियो के द्वारा मैदान में उतारे गए धुरंधरों के साथ कोई किसी भी तरह की भेदभाव वाली हरकते बर्दाश्त  नही की जाएंगी, अगर ऐसा हुआ तो इसका खामियाजा भुगतने को भी तैयार रहे। पुरकाजी प्रथम में वार्ड एक से सुनीता, सदर प्रथम वार्ड चार से शमीम  मलिक, सदर द्वितीय वार्ड पाँच से मेहराज जहाँ, सदर चतुर्थ वार्ड सात से रेखा, सदर सप्तम वार्ड दस से ताहिर अब्बासी, चरथावल प्रथम वार्ड ग्यारह से आर्यन अम्बेडकर, चरथावल द्वितीय वार्ड बारह से गजे सिंह, चरथावल तृतीय वार्ड तेरह से आसमा, बघरा प्रथम वार्ड सोलह से अहसान उर्फ भूरा, बघरा द्वितीय वार्ड सतरह से चाँदबली, बुढ़ाना प्रथम वार्ड इक्कीस से बिजेंद्र मलिक, बुढ़ाना द्वितीय वार्ड बाइस से शिक्षा देवी, बुढ़ाना तृतीय वार्ड तेईस से शबाना, बुढ़ाना पंचम वार्ड पच्चीस से अनीशा बेगम, शाहपुर द्वितीय वार्ड सत्ताईस से हरवीर सिंह कश्यप, खतौली प्रथम वार्ड उनत्तीस से महेश कुमार कश्यप, खतौली चतुर्थ वार्ड बत्तीस से शफीक मलिक खतौली एवं जानसठ वार्ड चौतीस से मुकेश कुमार कश्यप एवं मोरना द्वितीय वार्ड चालीस से सबीरता को कांगेस के इन धुरंधरों को जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा ने अपने ही नेतृत्व में मैदान में उतारा हैं।

इस दौरान पत्रकार वार्ता में प्रदेश उपाध्यक्ष पंकज मलिक, जिलाध्यक्ष सुबोध शर्मा, शहर अध्यक्ष जुनैद रऊफ, अकील राणा, गुफरान काजमी, ब्रजभूषण शर्मा, अक़ीम जफ़र महमूद, सतीश शर्मा, तुकाराम, मुनेंद्र सूद व सलीम आदि कांग्रेसिजन मौजूद रहे।

From around the web