जिला पंचायत सदस्य जूली जाटव ने की भाजपा ज़्वाइन, कुछ दिन पहले हुई थी रालोद में शामिल, बीजेपी कर रही कुनबा मजबूत 

 
1

मुजफ्फरनगर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव नजदीक आते ही जिला पंचायत सदस्य भी रोजाना अपनी निष्ठा बदल रहे हैं। आज भी जिला पंचायत सदस्य जूली जाटव ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, कुछ दिन पहले ही जूली जाटव ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की थी।इस अवसर पर जिला अध्यक्ष विजय शुक्ला भी मौजूद रहे। उन्होंने जूली जाटव को भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कराई। भाजपा की जिला महामंत्री  सुषमा पुंडीर, जिला पंचायत अध्यक्ष प्रत्याशी डॉक्टर वीरपाल निर्वाल, मीडिया प्रभारी अचिंत मित्तल, प्रवीण शर्मा आदि मौजूद रहे।

जिला पंचायत अध्यक्ष पद के चुनाव नजदीक आते ही जिला पंचायत सदस्य भी रोजाना अपनी निष्ठा बदल रहे हैं। आज भी जिला पंचायत सदस्य जूली जाटव ने भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली है, कुछ दिन पहले ही जूली जाटव ने रालोद की सदस्यता ग्रहण की थी। वार्ड 37 से जिला पंचायत सदस्य जूली जाटव ने आज पार्टी कार्यालय पर पहुंचकर भारतीय जनता पार्टी की सदस्यता ग्रहण कर ली।

जिला पंचायत अध्यक्ष के चुनाव में भारतीय किसान यूनियन के कूदने से प्रतिदिन समीकरण बदलते जा रहे हैं। बीकेयू ने केन्द्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान के तहेरे भाई व वार्ड 18 से जिला पंचायत सदस्य सतेन्द्र बालियान को जिला पंचायत अध्यक्ष पद का प्रत्याशी घोषित कर दिया है। भाकियू के इस कदम से बीजेपी को फिर से रणनीति बनानी पड रही है। इससे पहले बीजेपी एक तरफ़ा आराम से जीत की तरफ खड़ी नज़र आ रही थी लेकिन अब बीजेपी लगातार मेहनत करके अपनी जीत को पक्की करने में लगी हुई है। देर रात में विपक्ष के एक और मुस्लिम सदस्य के भी बीजेपी के खेमे में जाने की चर्चा थी, साथ ही रालोद के एक और सदस्य भी बीजेपी के पक्ष में जाते दिखाई दे रहे है। 

From around the web