नगरपालिका व सोल्जर्स  बोर्ड की भूमि पर अधिकारियों की मिलीभगत से भूमाफियाओं का अवैध कब्जा, हटवाने की मांग 

 
न

मुजफ्फरनगर।  नगरपालिका अधिकारियों व भू माफियाओं की मिलीभगत से टाउन हॉल व सोल्जर बोर्ड की करोड़ों रुपये की भूमि पर फल विक्रेताओं की आड़ में स्थाई अवैध कब्जा कर रखा है। राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन ने इस कब्जे को तत्काल हटवाने की मांग की है। 

राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन के पदाधिकारी व कार्यकर्ता द्वारा संगठन के राष्ट्रीय संयोजक संजय अरोरा के नेतृत्व में जिलाधिकारी कार्यालय में डीएम से भेंट कर एक ज्ञापन के माध्यम से अवगत कराया गया कि  नगरपालिका अधिकारियों व भू माफियाओं की मिलीभगत से टाउन हॉल व सोल्जर बोर्ड की करोड़ों रुपये की भूमि पर फल विक्रेताओं की आड़ में स्थाई अवैध कब्जा कर रखा है।  उन्होंने कहा कि पूर्व में भी राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन द्वारा शासन व प्रशासन को अवगत कराया गया था कि टाउन हॉल के सामने फल विक्रेताओं ने नगरपालिका की सरकारी भूमि पर स्थाई अवैध कब्जा कर लिया है और चोरी की बिज़ली इस्तेमाल की जा रही है, जिस पर प्रशासन ने आंशिक रूप से कार्यवाही  करते हुए कब्जा हटवाया और ठोस कार्यवाही न करने की वजह से भू माफियाओं ने फिर से एक सप्ताह बाद पुन: अवैध कब्जा कर लिया।

उन्होंने कहा कि ये फल विक्रेता भू माफिया गैंग का हिस्सा है, जो करोड़ों रुपये की सरकारी सम्पत्ति पर कब्जा करने का कार्य कर रहे हैं। राष्ट्रीय हिंदू शक्ति संगठन ने जिलाधिकारी से निवेदन किया कि मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ की सरकारी सम्पत्ति से अवैध कब्जा हटाने की योजना को नगर पालिका के अधिकारियों द्वारा पलीता लगाया जा रहा है, उस पर विशेष कार्यवाही की जाए। भू माफियाओं की संपत्ति की जांच की जाए व जल्द से जल्द सख्त कार्यवाही करके स्थाई कब्जा हटाया जाए।

ज्ञापन देने में मुख्य रूप से राष्ट्रीय संगठन मंत्री प्रवीण जैन, संजीव मलिक, विपिन शर्मा, अनिरुद्ध शर्मा, राजकुमार गर्ग, ऋषभ त्यागी, चरण सिंह त्यागी, अंकित पाल, रामकुमार, मुकेश कुमार, संजीव आडवाणी, रविकांत, ओम कुमार, संजय गोस्वामी आदि काफी संख्या में हिंदू वीर उपस्थित रहे।

From around the web