मुज़फ्फरनगर- एस.डी.कॉलेज मार्केट में दुकान पर कब्जे व पैसो के लेनदेन को लेकर सगे भाइयों में हुई मारपीट

 
न

मुजफ़्फरनगर। एसडी मार्किट में दुकान पर कब्जे व पैसो के लेनदेन को लेकर  दो सगे भाइयों में मारपीट होने से हडकम्प मच गया। सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दोनों को पकड कर शहर कोतवाली ले गई। एसडी कालेज मार्किट एसोसिएशन के पदाधिकारियों के हस्तक्षेप के बाद दोनों भाइयों में समझौता हो गया।

जानकारी के अनुसार शहर कोतवाली क्षेत्र के अन्तर्गत एसडी कालेज न्यू मार्किट में बुढाना निवासी गोपाल सैनी की कपडे की दुकान है, जबकि उसके एक भाई की दुकान बुढ़ाना मेंं ही है। एक दुकान पर गोपाल सैनी काबिज है, जबकि दूसरी दुकान पर उसका भाई काबिज है। दोनों भाइयों में पिछले

न

कुछ दिनों से बंटवारे को लेकर विवाद चला आ रहा है। उनमे दुकान पर कब्जे व पैसे के लेनदेन को लेकर  कई बार झगडा हो चुका है। इस मामले में परिवार के लोगों व रिश्तेदारों ने फैसला भी कराने का प्रयास किया, लेकिन विवाद कम नहीं हो सका। इसी बात को लेकर आज गोपाल सैनी व उसके भाई में फिर बहस होने लगी और कहासुनी के बाद दोनों में मारपीट होने लगी, जिससे दोनों भाई लहूलुहान हो गये। आसपास के दुकानदारों ने दोनों में बीच बचाव कराया, इसी बीच मौके पर पुलिस पहुंच गई और दोनों भाईयों को पकडकर कोतवाली ले आई। इसी बीच दोनों के परिवारजन व रिश्तेदार भी शहर कोतवाली पहुंच गए और एक दूसरे के खिलाफ तहरीर भी दे दी, लेकिन एसडी कालेज मार्किट एसोसिएशन के पदाधिकारियों ने पहुंचकर दोनों में समझौता करा दिया।  

From around the web