मुज़फ्फरनगर में छात्रों ने स्कूल खोलने के लिये किया धरना प्रदर्शन, स्कूल भी खोलने की मांग, ज्ञापन सौंपा

 
न


मुजफ्फरनगर। कोरोना संक्रमण के कारण लगाये गये लाकडाउन में बन्द किये गये स्कूल कॉलेजों को खुलवाने की मांग करते हुए छात्रों ने आज कलेक्ट्रेट पहुंचकर डीएम कार्यालय पर धरना दिया।

छात्र नेता आर्यवंश शर्मा के नेतृत्व में अलग अलग स्कूल कॉलेज से दर्जनों छात्र आज नारेबाजी करते हुए कलेक्ट्रेट पहुंचे और डीएम कार्यालय के समक्ष धरने पर बैठ गये। इन छात्रों ने डीएम के नाम एक ज्ञापन सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह को दिया। छात्र नेता आर्यवंश शर्मा ने कहा कि कोरोना संक्रमण के कारण लाक डाउन अब खत्म किया जा रहा है। सिनेमा और मॉल्स भी खोल दिये गये हैं। बाजारों में भीड़ बढ़ रही है, लेकिन सरकार शिक्षा को सुचारू बनाने के लिए स्कूल कॉलेज नहीं खुलवा रही है, जबकि आनलाइन पढ़ाई भी सही नहीं होने के कारण शिक्षा से वंचित होना पड़ रहा है। उन्होंने मांग करते हुए कहा कि कोरोना गाइडलाइन के अनुसार जनपद में कक्षा 9 से 12 तक के स्कूल कॉलेज को खुलवाया जाये, ताकि शिक्षा से कोई वंचित न हो।

ज्ञापन देने वालों में आर्यवंश शर्मा के अलावा मुकुल कुमार शर्मा, हर्ष पुण्डीर, अनुराग शर्मा, प्रिंस  शर्मा, हिमांशु पुण्डीर, हैप्पी शर्मा और भीष्म राणा आदि छात्र शामिल रहे।

From around the web