मुजफ्फरनगर में जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज को लेकर विवाद की स्थिति बनी, मंत्री समेत बीजेपी विधायक पहुंचे घर, दिलाया भरोसा 

 
न


मुजफ्फरनगर। जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रतिष्ठापूर्ण चुनाव में भाजपा प्रत्याशी डा. वीरपाल निर्वाल की जीत सुनिश्चित करने में जुटे केन्द्रीय मंत्री व सांसद डा. संजीव बालियान ने आज देर शाम गांव ककरौली में जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज से मुलाकात की और उन्हें सम्पूर्ण सुरक्षा व सम्मान का आश्वासन दिया। इस दौरान उनके साथ भाजपा के अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डा. वीरपाल निर्वाल समेत अनेक दिग्गज नेता भी मौजूद रहे। शाहनवाज द्वारा भाजपा प्रत्याशी को समर्थन की घोषणा का भाजपा में तो विरोध हो ही रहा है और भाजपा कार्यकर्ता सोशल मीडिया पर जमकर भडास निकाल रहे है, जबकि आज क्रांति सेना ने भी कचहरी में प्रदर्शन कर शाहनवाज के खिलाफ कडी कार्यवाही की मांग को लेकर डीएम को एक ज्ञापन सौंपा है। जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज को लेकर बढते विवाद में ऊंट किस करवट बैठेगा, यह आने वाला समय ही बतायेगा, लेकिन भाकियू के संयुक्त प्रत्याशी सतेन्द्र बालियान के चुनाव मैदान में उतरने से भाजपा की टेंशन लगातार बढती जा रही है।
जानकारी के अनुसार केंद्रीय मंत्री व सांसद डॉ. संजीव बालियान, बुढ़ाना विधायक उमेश मलिक, खतौली विधायक विक्रम सैनी, जिला पंचायत अध्यक्ष पद के प्रत्याशी डा. वीरपाल निर्वाल, पूर्व प्रमुख विरेंद्र सिंह सहित क़ई बड़े दिग्गजों ने नवनिर्वाचित जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज ककरौली के आवास पर पहुंचकर उनसे मुलाकात की। भाजपा नेताओं ने जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज को आश्वस्त किया कि वह किसी के भी दबाव में ना आयें। भारतीय जनता पार्टी का व उसके प्रत्याशी का समर्थन किया है, पूरी पार्टी आभार व्यक्त करती हैं व कंधे से कंधा मिलाकर साथ खड़ी है। डा. संजीव बालियान ने शाहनवाज को आश्वासन दिया कि उनका मान सम्मान बनाकर रखा जायेगा। जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज ने केंद्रीय मंत्री डा. संजीव बालियान और उनके साथ आये सभी भाजपा नेताओं का अपने आवास पर जबरदस्त स्वागत कर उनका अभिवादन किया।

दूसरी ओर इस मामले में क्रांति सेना भी कूद गई है और शाहनवाज के खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर प्रदर्शन किया है। क्रांति सेना द्वारा आज जिलाधिकारी कार्यालय पर ककरौली थाना क्षेत्र के जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज पर गैंगस्टर लगाने व उसकी अवैध सम्पत्ति को जब्त करने की मांग को लेकर प्रदर्शन किया गया व मुख्यमंत्री को सम्बोधित ज्ञापन एडीएम प्रशासन अमित सिंह को दिया गया। गौरतलब है कि उक्त शाहनवाज ने 3 दिन पूर्व भाजपा को समर्थन दिया था । आज दर्जनों क्रांति सेना के कार्यकर्ता जिला अधिकारी कार्यालय पर पहुँचे और गोहत्यारों के खिलाफ जोरदार नारेबाजी करते हुए प्रदर्शन किया। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव मनोज सैनी व जिलाध्यक्ष डा. योगेंद्र शर्मा ने कहा कि ककरौली निवासी शाहनवाज पर गौहत्या के मुकदमें चल रहे है और इसने पिछले कुछ वर्षों से गौहत्या जैसे अवैध धंधों से करोड़ों की सम्पति अर्जित की है, क्रांति सेना ने 6 महीने पहले भी इसके खिलाफ कार्यवाही की मांग को लेकर ज्ञापन दिया था, पर सत्ताधिकारी पार्टी के कुछ स्थानीय नेताओं से नजदीकियों के चलते इसके खिलाफ कोई कार्यवाही नही हुई और धन बल के सहारे ये जिला पंचायत सदस्य बन गया और भाजपा के स्थानीय नेताओं ने इसे अपनी छत्रछाया में ले लिया। क्रांति सेना नेताओं ने कहा कि यदि इसके खिलाफ कठोर कार्यवाही नही होती तो इसके विरोध में बड़ा आंदोलन किया जाएगा। इस अवसर पर प्रदेश महासचिव मनोज सैनी, जिलाध्यक्ष डा. योगेंद्र शर्मा, नगर अध्यक्ष लोकेश सैनी, शरद कपूर, देवेंद्र चौहान, राजेश कश्यप, अनुज चौधरी, अखिलेश पूरी, बसन्त कश्यप, मंगत राम, अमित कश्यप, रविन्द्र सैनी, सुनील प्रजापति, कुलदीप सूर्यवंशी, मुकेश कश्यप, सुनील सैनी, विकास कश्यप, शशि सहित अनेक कार्यकर्ता उपस्थित थे।

From around the web