मुज़फ्फरनगर में फिर लवजेहाद व धर्मांतरण का विवाद उठा, हिन्दू जागरण मंच ने कोतवाली में किया हंगामा 

 
न
मुजफ्फरनगर।  नई मंडी थाना क्षेत्र की हिन्दू महिला को क्षेत्र के ही एक विधर्मी ने लवजेहाद के तहत बहलाकर फुसलाकर पहले उसका धर्म परिवर्तन करवाया औऱ उसके बाद निकाह किया। 
महिला ने बताया कि कई साल पहले मुझे बहलाकर फुसलाकर मेरा जबरन धर्म परिवर्तन करवाया और निकाह किया उसके बाद कई सालों से विधर्मी मेरे साथ मारपीट कर रहा है, मुझे जातिसूचक शब्द कहकर गाली गलौच करता है, मेरे बच्चों को जान से मारने की धमकी देता है और गलत काम करने पर विवश करता है, नहीं करने पर घर से निकाल देने की धमकी देता है। पीड़ित महिला ने हिन्दू जागरण मंच से गुहार लगाई कि इस विधर्मी से उसे और उसके बच्चों को बचाया जाए। आज हिन्दू जागरण मंच जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार ने संगठन के पदाधिकारियों सहित नई मंडी थाने पर हंगामा किया  और आरोपी के खिलाफ तहरीर देकर सख्त कार्यवाही कर मुकदमा दर्ज करने की मांग की।  जिलाध्यक्ष नरेंद्र सिंह पंवार ने कहा कि पीड़ित महिला की हर तरह से सुरक्षा की जाएगी औऱ उस जेहादी मानसिकता वाले विधर्मी पर सख्त कानून बनाकर मुकदमा दर्ज किया जाए । हिन्दू जागरण मंच किसी भी तरह के जेहाद को बर्दाश्त नही करेगा। 
इस मौके पर बंटी चौधरी,राजेश शर्मा, वीरेंद्र त्यागी,अंजेश कुमार, अखिलेश पुरी,दीपक धीमान, मोनिका राणा,विमलेश, लक्ष्मी कशयप,बेबी,संगीता, शालू, मोनी,राजकुमार,हरेंद्र शर्मा,दिनेश कुमार, सुबोध कुमार, रामकिशोर सैनी,विनोद शर्मा, शशांक सैनी,राकेश कुमार आदि मौजूद रहे। 

From around the web