नईमंडी में ठेकेदार ने सडक निर्माण छोडा अधूरा, लोगों को उठानी पड रही है परेशानी, चेयरमैन से शिकायत

 
न

मुजफ्फरनगर। नगर पालिका परिषद के नई मंडी वार्ड में ठेकेदार ने सड़क निर्माण का काम बीच में ही छोड़ दिया जिसकी  मौहल्ले वालों ने चेयरमैन से शिकायत की है। 

नई मंडी के संजय मार्ग पटेल नगर निवासी कृष्ण चंद मित्तल ने पालिका के अधिशासी अधिकारी व सहायक अभियंता निर्माण के साथ ही पालिका चेयरमैन अंजू अग्रवाल तथा वार्ड 19 के सभासद प्रियांशु जैन को पत्र लिखकर बताया कि कृष्णा चाट भंडार वाली गली में सडक निर्माण का ठेका शानू चौधरी ठेकेदार को मिला हुआ है, जिसने पुरानी सीमेंट कंकरीट की सडक को तुडवा दिया और सडक का निर्माण कार्य बीच में ही छोड दिया, जिससे वहां के निवासियों को आने जाने में भयंकर कठिनाइयों का सामना करना पड रहा है उक्त गली का निर्माण कार्य अविलम्ब पूर्ण कराने की मांग की गई है।

उन्होंने बताया कि नयी मंडी के वार्ड 19 के अन्तर्गत नई मंडी क्षेत्र में कृष्णा चाट भंडार वाली गली, पुरानी खांडसारी दफ्तर वाली गली के लोहे के गेट के अंदर मकान संख्या 636 नितिन वत्स के मकान से गली के अंत तक जैन कपडे वालो के मकान तक ठेकेदार ने सडक निर्माण अधूरा छोड दिया, जिससे लोगों को काफी परेशानी उठानी पड रही है, इस मामले की शिकायत चेयरमैन अंजू अग्रवाल से भी की गई है।

From around the web