मुज़फ्फरनगर के नुमाईश कैंप में एक दोस्त ने दूसरे दोस्त की पहले की पिटाई, फिर मार दी गोली 

 
न


मुज़फ्फरनगर। थाना सिविल लाइन क्षेत्र के नुमाइश कॉलोनी में आज देर रात्रि में  गोलियां चलने से हडकंप मच गया। इस गोलीबारी में एक युवक भी घायल हो गया, जिसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है। सूचना मिलते ही पुलिस घटनास्थल पर पहुंच गई और छानबीन में जुट गई है ।

बताया जा रहा है कि सिविल लाइन थाना क्षेत्र के अंतर्गत नुमाइश कैंप कॉलोनी में आज देर रात्रि में गोली चली, जिसमें एक युवक घायल हो गया। फायरिंग की आवाज़ सुनकर मौहल्ले में हडकंप मच गया और पुलिस को सूचना दी गई, जिस पर पुलिस फोर्स मौके पर पहुँची और घायल को अस्पताल भिजवाया। 

बताया जाता है कि बुधवार की रात्रि सिविल लाइन थाना इलाके के नुमाइश कैंप कॉलोनी में 2 दोस्तों  राहुल ठाकुर व कृष्णा ठाकुर के बीच मामूली कहासुनी हो गई, जिसके बाद गुस्से में आये  दबंग दोस्त कृष्णा ठाकुर ने अपने 4 -5  साथियों के साथ मिलकर पहले तो पीड़ित की डंडों से पिटाई की।  राहुल के विरोध करने पर दबंग दोस्त कृष्णा ठाकुर ने राहुल के पैर में गोली मार दी और मौके से फरार हो गया। 

घायल युवक की माँ स्नेहलता ने बताया कि कृष्णा और उसके साथ आये चार पांच अन्य युवकों ने पहले तो मेरे बेटे को पीटा और फिर गोली मार दी। 

घटना की सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने घायल युवक को हॉस्पिटल में भर्ती कराया जहां उसका इलाज चल रहा है,  पुलिस इस पूरे मामले पर कुछ भी बोलने के लिए तैयार नहीं है तो वहीं   मामले की बारीकी से जांच  करने की बात कर रही है। 

From around the web