बालों में थूंकने मामले पर जावेद हबीब माफी मांगते हुए बोले : 'थूका नहीं, बल्कि एक्टिंग थी'

 
न
नई दिल्ली। मशहूर हेयर ड्रेसर जावेद हबीब के एक वीडियो में महिला के बालों में थूंकने वाले मामले पर कड़ी आलोचना हो रही है, ऐसे में जावेद हबीब ने इस पूरे मामले पर चुप्पी तोड़ते हुए आईएएनएस से कहा कि, मैंने थूका नहीं था, वह इस तरह की एक एक्टिंग होती है। लेकिन वो दूर से ऐसा लगता है कि हमने थूक दिया है। दरअसल जावेद हबीब का एक वीडियो वायरल हुआ जिसमें नजर आ रहा है कि हबीब एक महिला के बालों के रखरखाव के बारे में बता रहे हैं और उसी दौरान बालों में पानी की कमी का जिक्र करते हुए महिला के बालों में थूकते हैं। वहीं वहां मौजूद अन्य महिलाएं इसके बाद ताली बजाने के साथ जोर जोर से हंसने  लगती हैं।

हालांकि इस मामले में पीड़ित महिला ने थाने में शिकायत दर्ज करा दी है। महिला पूजा गुप्ता बड़ौत नगर की रहने वाली है और उनका वंशिका के नाम से ब्यूटी पार्लर है।

जावेद हबीब ने आईएएनएस को आगे बताया कि, मैं एक टीचर हूं और मैं सेमिनार करता हूं, वहीं टीचिंग के दौरान मनोरंजन करने की कोशिश करता हूं। हम उसमें थोड़ा मजाक कर लेते हैं, उसका मतलब किसी को ठेस पहुंचाना नहीं होता, लेकिन यदि ठेस पहुंची है तो मैं दिल से माफी मांगता हूं।

मैंने थूका नहीं था, वह इस तरह की एक्टिंग होती है। लेकिन वो दूर से ऐसा लगता है कि हमने थूक दिया है।

उन्होंने आगे कहा कि, मेरे साथ 10 हजार लोग काम करते हैं और इसके जरिये कितने लोगों के घर चल रहे हैं, कोई इसके बारे में नहीं सोच रहा। वहीं हर साल मैं कई लोगों को ट्रेन भी करता हूं। स्टेज पर 5 से 6 घण्टे की ट्रेनिंग चलती है और उसमें हम सिर्फ बाल काटना सिखाते हैं। इसलिए हम मजाक करते हैं और वो बहुत हल्का मजाक होता है।

जब आईएएनएस ने पूछा कि, आपके खिलाफ राष्ट्रीय महिला आयोग ने नोटिस जारी कर आपको 11 जनवरी को पेश होने को कहा है। इस सवाल के जवाब में हबीब ने कहा कि, हमसे जो गलतियां हुई हैं, उसको हम फेस करने को तैयार हैं। हम जाएंगे और अपना पक्ष रखेंगे।

दूसरी ओर पीड़िता जावेद हबीब को लेकर बेहद नाराज है। उन्होंने यह तक कहा कि, हबीब उनके पास माफी मांगने के लिए फोन करवा रहे हैं। लेकिन एक महिला का अपमान करने की सजा क्या होती वह उनको बताएंगी।

From around the web