मुजफ्फरनगर में मैडिकल स्टोर पर छापेमारी, लाखों की कीमत की कोरोना की नकली दवाइयां बरामद 

 
1

मुजफ्फरनगर। थाना नई मंडी क्षेत्र के भोपा रोड पर स्थित एक मैडिकल स्टोर पर छापेमारी के दौरान लाखों की कीमत की कोरोना की नकली दवाइयां बरामद होने से हडकंप मच गया। बताया जा रहा है कि नई मंडी क्षेत्र में भोपा रोड पर विजयलक्षमी जनसेवा क्लीनिक पर स्थित एक मेडिकल स्टोर पर आज कोरोना की नकली दवाइयां मिली है। शिकायत मिलने पर सिटी मजिस्ट्रेट अभिषेक कुमार सिंह और ड्रग इंस्पेक्टर लवकुश ने छापेमारी की है और सात डब्बे नकली दवाई के मौके से बरामद किए गए हैं, जिनकी कीमत लगभग 93000 रुपए बताई जा रही हैं। बताया जा रहा है कि उक्त दवाइयां चंडीगढ़ की एक दवा कंपनी से खरीदी गई है।
आपको बता दें कि जनपद में आज नगर मजिस्ट्रेट अभिषेक सिंह और ड्रग इंस्पेक्टर लवकुश प्रसाद ने भोपा रोड पर स्थित विजय लक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर छापेमारी की। मेरठ, नोएडा, गाजियाबाद में छापेमारी होने के बाद मुजफ्फरनगर में लिंक निकलने पर जिला प्रशासन की टीम आज विजय लक्ष्मी मेडिकल स्टोर पर पहुंची। जहां पर ड्रग इंस्पेक्टर ने 7 डब्बे फेवी मैक्स 400mg के बरामद किए हैं।
 ड्रग इंस्पेक्टर लवकुश प्रसाद ने बताया कि 5 तारीख को मेरठ में छापेमारी हुई थी, मुंबई की पुलिस और ड्रग इंस्पेक्टर भी स छापेमारी में शामिल थे। उसी का लिंक मिलने पर नोएडा में छापेमारी हुई, वहां से भी काफी बरामदगी हुई है, मेरठ में दवाई बनती थी और नोएडा में पैक हुआ करती थी। चंडीगढ़ में बनने वाली यह दवाई मुंबई और लखनऊ में भी नकली साबित हुई।  वँहा से लिंक मिलने पर आज जब मुजफ्फरनगर में छापेमारी की गई है तो यहां भी 7 डिब्बे बरामद किए हैं। इन डिब्बों में कोरोना की नकली दवाई है, यहां से दवाइयों के सैंपल लेकर लखनऊ लैब में भेजे जाएंगे। इसके साथ ही लखनऊ से जैसे निर्देश मिलेंगे उसी प्रकार कार्रवाई की जाएगी।

From around the web