मुज़फ्फरनगर में मुठभेड में पुलिस की गोली से एक गौतस्कर घायल, दरोगा के कंधे में भी लगी गोली

 
न

मुजफ्फरनगर। शहर कोतवाली पुलिस ने मुठभेड में एक गौतस्कर को लंगड़ा कर गिरफ्तार कर लिया है, जबकि मुठभेड़ में एक दरोगा भी बदमाश की गोली लगने से घायल हो गया है। पुलिस ने घायल दरोगा व गौतस्कर को अस्पताल में भर्ती कराया है।

जानकारी के अनुसार मुखबिर खास की सूचना पर शहर कोतवाली पुलिस ने बुढाना मोड से आगे कच्ची पुलिया के पास कुछ बदमाशों को घेर लिया और उन्हें ललकारा, तो बदमाशों ने पुलिस पर गोली चला दी, बदमाशों की गोली रामलीला टिल्ला चौकी प्रभारी ब्रहमजीत सिंह के कंधे में जा लगी, जिससे वह घायल हो गये। दरोगा के घायल होने के बावजूद भी पुलिस टीम आगे बढती रही और पीनना गांव के जंगल में एक राजवाहे के पास ईख के खेत में एक बदमाश को घेर लिया,  जिसकी टांग में गोली लगने से बदमाश नहीं भाग सका और पुलिस ने उसे घायल अवस्था में गिरफ्तार कर लिया।

पूछताछ में घायल बदमाश ने अपना नाम इस्तेकार  पुत्र इलियास निवासी गांव मिमलाना थाना शहर कोतवाली बताया है। पुलिस को उसके कब्जे से एक तमंचा, दो खोखा व तीन जिंदा कारतूस 315 बोर, 50  किलो गौमांस, एक एक्टिवा सफेद रंग संख्या यूपी 12एसी-7255, एक चोरी का मोबाइल भी बरामद किया है। पकडे गया बदमाश इस्तेकार शातिर किस्म का गौतस्कर है, जिस पर थाना शहर कोतवाली में गौकशी, गैंगस्टर, गुंडा एक्ट, शस्त्र व मादक पदार्थ तस्करी के लगभग डेढ दर्जन मुकदमे दर्ज है। मुठभेड़ की सूचना पर सीओ सिटी कुलदीप सिंह व शहर कोतवाली प्रभारी आनंद देव मिश्रा भी मौके पर पहुंचे और पुलिस टीम की पीठ थपथपाई। पुलिस ने घायल दरोगा व ब्रहमजीत सिंह व घायल गौतस्कर इस्तेकार को जिला चिकित्सालय में भर्ती कराया है।

From around the web