मुज़फ्फरनगर में जिला पंचायत चुनाव में गौकशी के आरोपी ने दिया बीजेपी को समर्थन, हिन्दू संगठनों ने शुरू किया विरोध 

 
1

मुजफ्फरनगर। जनपद में इन दिनों भारतीय जनता पार्टी का हिंदू संगठन द्वारा सोशल मीडिया पर खुलकर विरोध किया जा रहा है।  दरअसल हाल ही में केंद्रीय मंत्री संजीव बालियान के साथ-साथ भाजपा के विधायकों  की अगुवाई में त्रिस्तरीय पंचायत चुनाव में वार्ड 39 से निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य बने शाहनवाज ने अपना समर्थन दिया, ताकि बहुमत से अपना जिला पंचायत अध्यक्ष बना सके, लेकिन इसका खामियाजा भारतीय जनता पार्टी को उस समय भारी पड़ गया, जब हिंदू क्रांति सेना संगठन ने सोशल मीडिया पर भाजपा को निशाना बनाना शुरु कर दिया तथा साफ शब्दों में गौ हत्यारे को भाजपा का समर्थन मिलने की बात कहीं।

आपको बता दें कि मुजफ्फरनगर के वार्ड 39 से निर्दलीय जिला पंचायत सदस्य बने शाहनवाज पर ककरौली थाने में गौकशी के कई मुकदमें दर्ज है। जिसमें पुलिस ने शाहनवाज को जेल भी भेज दिया था। 

हिंदू जागरण मंच के जिला संयोजक नरेंद्र पंवार ने बताया कि जिला पंचायत सदस्य शाहनवाज पर गोकशी के मुकदमें दर्ज है और गोकशी के चलते इसने सालों में अवैध संपत्ति अर्जित की है। उन्होंने कहा कि गौ हत्यारे ने अब बीजेपी को अपना समर्थन दिया है जो दुर्भाग्यपूर्ण है। वहीं मुजफ्फरनगर दौरे पर पहुंचे भारतीय जनता पार्टी के उत्तर प्रदेश अध्यक्ष व स्वतंत्र देव सिंह से जब शाहनवाज के बारे में पूछा तो उन्होंने कहा मेरे संज्ञान में यह मामला नहीं है। अब मामले को संज्ञान में लिया जाएगा।

From around the web