जिन लोगों की दलाली बंद हो गई है, उन्हें परेशानी हो रही है, इसके अलावा कोई मोदी से परेशान नहीं:डा. भोला सिंह सांसद

 
न

मुजफ्फरनगर। सांसद खेल स्पर्धा के समापन के अवसर पर विशिष्ट अतिथि के रूप में पहुंचे बुलंदशहर के सांसद डॉ. भोला सिंह खटीक समापन के बाद खटीक समाज के लोगों के बीच पहुंचे, जहां समाज के लोगों द्वारा उनका भव्य स्वागत किया गया।

इस अवसर पर सांसद भोला सिंह ने लखनऊ में अखिलेश यादव और जयंत चौधरी की मुलाकात पर बोलते हुए कहा कि भारत के  प्रधानमंत्री के नेतृत्व में जितनी योजनाएं आम आदमी के लिए चलाई जा रही है, उन योजनाओं को उत्तर प्रदेश सरकार हर वर्ग के आदमी तक पहुंचा रही है, उसका परिणाम उत्तर प्रदेश की जनता ने सारे दलों के एकजुट होने के बावजूद 2019 में उत्तर प्रदेश के 63 सीट जिताई थी, जब तो बसपा और सपा एक साथ थी, अब ऐसी कोई संभावना नहीं है, उत्तर प्रदेश में पुन: भाजपा की सरकार आएगी।

पश्चिमी उत्तर प्रदेश में ओवैसी और राजभर के दौरे को लेकर तंज कसते हुए सांसद भोला सिंह ने कहा कि कुछ लोग बरसाती मेंढक होते हैं, नाराजगी देश के किसानों में नहीं है, नाराजगी उन लोगों में है जो 2019 में भी मोदी से नाराज थे, 2014 में भी नाराज थे और 2017 में भी नाराज थे, वह ऐसे लोग हैं, जो इस देश के गरीबों के लिए, दलितों के लिए, शोषितों के लिए जो अधिकार मोदी के द्वारा उन्हें मिल रहे हैं, जिन लोगों की दलाली की दुकान बंद हुई है, ऐसे लोगों को समस्या हो रही है, जनता मोदी के साथ है, भारतीय जनता पार्टी के साथ है और पहले से अधिक सीटों के साथ सरकार बनाने जा रहे हैं।

From around the web