सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों की दूसरी सूची जारी, बुढ़ाना से राजपाल बालियान , थानाभवन से अशरफ प्रत्याशी घोषित 

 
न

लखनऊ, - उत्तर प्रदेश के आगामी विधानसभा चुनाव के लिये सपा-रालोद गठबंधन के उम्मीदवारों की दूसरी सूची शनिवार को जारी कर दी गयी । सपा रालोद गठबंधन से राजपाल बालियान को बुढ़ाना से प्रत्याशी बनाया गया है। इसके साथ ही शामली जनपद की थानाभवन सीट पर रालोद की ओर से अशरफ अली को पार्टी का उम्मीदवार बनाया गया है। 

सूची में पश्चिमी उत्तर प्रदेश के छह जिलों की सात विधानसभा सीटों के उम्मीदवराें को शामिल किया गया है। दूसरी सूची में सभी उम्मीदवार रालोद के हैं। उम्मीदवारों में शामली जिले की थानाभवन सीट से अशरफ अली, मुजफ्फरनगर जिले की बुढ़ाना सीट से राजपाल बालियान और मीरापुर से चंदन चौहान, गाजियाबाद जिले की मुरादनगर सीट से सुरेन्द्र कुमार मुन्नी, बुलंदशहर जिले में शिकारपुर सीट से प्रो किरन पाल सिंह, अलीगढ़ जिले में बरौली सीट से प्रमोद गौड़ और हाथरस जिले में इगलास सीट से बीरपाल सिंह दिवाकर के नाम शामिल हैं।

इससे पहले सपा रालोद गठबंधन ने पहली सूची में 29 उम्मीदवारों के नाम शामिल किये थे। इनमें 10 सपा के और 19 रालोद के प्रत्याशी थे। इस प्रकार सपा रालोद गठबंधन के कुल घोषित 36 उम्मीदवरों में 26 उम्मीदवार रालोद के हो गये हैं।

्

From around the web